मंडी मे प्रधानमंत्री के कार्यक्रम के लिए जाएंगे 300 भाजपा कार्यकर्ता

भाजपा नेता बलबीर चौहान ने संगड़ाह में की समीक्षा बैठक 

रेणुकाजी डैम के शिलान्यास के लिए करेंगे पीएम का धन्यवाद 

HNN / संगड़ाह

मंडी में आयोजित होने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम अथवा रैली के लिए रेणुकाजी विधानसभा क्षेत्र से 50 गाड़ियों में 300 के करीब कार्यकर्ता पहुंचेंगे। सोमवार को संगड़ाह मे क्षेत्र के वरिष्ठ भाजपा नेता बलबीर चौहान द्वारा प्रधानमंत्री के मंडी में होने वाले कार्यक्रम को लेकर समीक्षा बैठक की गई।‌ उन्होंने कहा कि, इस दौरान हर बूथ से कार्यकर्ता मंडी पहुंचेंगे, जिसके लिए 50 गाड़ियों की व्यवस्था की गई है।‌ उक्त वाहनों के अलावा कुछ नेता अपनी गाड़ियों से भी पड्डल मैदान भी पहुंच सकते हैं।‌

1960 के दशक से प्रस्तावित रेणुकाजी बांध परियोजना के लिए 6,947 करोड का बजट अनुमोदित करने के लिए क्षेत्र के भाजपाई प्रधानमंत्री का धन्यवाद करेंगे। बलवीर चौहान ने बताया कि, मंडी में रेणुकाजी डैम के अलावा पीएम लूहरी, धौलासिद्ध छाबड़ा कुड्डू आदि परियोजना को लगाकर करीब 11,000 करोड़ के उद्घाटन का शिलान्यास करेंगे।

उन्होंने कहा कि, दिल्ली सहित आधा दर्जन राज्यों को पेयजल तथा हिमाचल को 40 मेगावाट बिजली उपलब्ध करवाने वाला रेणुकाजी डैम बजट व राजनीतिक इच्छाशक्ति के अभाव के चलते 1960 के दशक से अब तक सिरे नहीं चढ़ सका था। प्रदेश सरकार के चार साल पूरे होने पर 27 को आयोजित होने वाले पीएम कार्यक्रम के लिए 1 दिन पहले 26 को भाजपा कार्यकर्ताओं का दल संगड़ाह व रेणुकाजी विधानसभा क्षेत्र के अलग-अलग जोन से कार्यकर्ता मंडी रवाना होंगे।


Posted

in

,

by

Tags: