फुटबॉल प्रतियोगिता के दूसरे दिन पहले मैच में सिल्वर बेल्स स्कूल ने 2 गोल से की विजय प्राप्त

HNN/ नाहन

जिला सिरमौर फुटबॉल संघ द्वारा अंडर-14 और अंडर-16 जिला स्तरीय फुटबॉल प्रतियोगिता के दूसरे दिन पहला मैच अंडर-16 आयु वर्ग में ब्वायज स्कूल और सिल्वर बेल स्कूल के बीच खेला गया।

सिल्वर बेल दो गोल से विजय रहे, गुरु नानक मिशन स्कूल ने प्रंगत स्कूल पर 7 गोल से विजय प्राप्त की। अंडर-16 आयु वर्ग में आर्मी स्कूल ने अरिहंत स्कूल पर 1 गोल से विजय प्राप्त की।

अकाल एकेडमी बडू साहिब ने कार्मल स्कूल को 1 गोल से हराया, ब्वायज स्कूल ने डीएवी स्कूल को 3 गोल से हराया, न्यू एरा स्कूल और एवीएन स्कूल के बीच फुल टाइम तक 1-1 गोल की बराबरी पर मैच रहा।

मैच का फासला टाईब्रेकर में एवीएन स्कूल ने 3-1 से मैच जीता , दोपहर बाद अंडर-16 के दूसरे राउंड में आर्मी स्कूल ने कैंट स्कूल को 4-0 से हराया एवीएन स्कूल ने कार्मल स्कूल को 1 गोल से हराया।

इस प्रतियोगिता का आज का आखरी मैच गुरू नानक मिशन स्कूल पांवटा का मैच एसवीएन स्कूल के बीच खेला गया जिसमे गुरू नानक मिशन स्कूल 3 गोल से विजय रहा। जिला सिरमौर अंडर -14 आयु वर्ग में जिला की 13 टीमें ओर 16 आयु वर्ग में 10 टीमें भाग ले रही है।

इस अवसर पर जिला सिरमौर फुटबॉल संघ के पद अधिकारी राकेश पहवा, महा सचिव रंजीत राणा, मोहम्मद इकराम, वरिष्ठ उपाधयक्ष मुकेश पुंडीर संजीव सोलंकी रविन्द्र ठाकुर अनिल ठाकुर, संजीव गुप्ता, हरीश, ईशान राव, रंजीत सिंह उपस्थित रहे।


Posted

in

,

by

Tags: