Himachal-Congress.jpg

प्रदेश हाईकमान ने किया पच्छाद कांग्रेस मण्डल का विस्तार, अधिसूचना ज़ारी…

HNN/ शिमला

प्रदेश हाईकमान द्वारा पच्छाद कांग्रेस मण्डल का विस्तार कर दिया गया है। प्रदेश महासचिव रजनीश किमटा ने इस संबंध में अधिसूचना ज़ारी कर दी है। कांग्रेस मण्डल पच्छाद के नव नियुक्त प्रवक्ता व महासचिव हेमन्त अत्री ने इन नियुक्तियों के लिए प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सुक्खू, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्षा प्रतिभा सिंह सहित समूचे प्रदेश नेतृत्व, ज़िला कांग्रेस, पच्छाद प्रभारी अजय कंवर, प्रदेश सचिव व पच्छाद कांग्रेस प्रत्याशी दयाल प्यारी, ज़िला कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष आनंद परमार व समस्त कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त किया।

उन्होंने बताया कि सभी से विचार विमर्श के पश्चात प्रदेश नेतृत्व व दयाल प्यारी की अगुवाई में वरिष्ठ व युवा कार्यकर्ताओं को नियुक्ति प्रदान कर पच्छाद कांग्रेस की एक संतुलित टीम का गठन किया गया है जो आने वाले समय में कांग्रेस की विचारधारा व नीतियों को हर घर तक पहुँचाएगी व पार्टी की मज़बूती व बेहतरी के लिए वचनबद्ध रहेगी। जानकारी देते हुए प्रवक्ता ने बताया कि अभी केवल मण्डल स्तर की कार्यकारिणी का गठन हुआ है जिसका आगामी विस्तार जोन और बूथ स्तर की कमेटियों के रूप में किया जाएगा।

इसके अतिरिक्त प्रत्येक स्तर पर महिला विंग, ओबीसी, अनु.जा, युवा प्रकोष्ठ, मीडिया आदि प्रकोष्ठ भी गठित किए जाएंगे जिनमें प्रत्येक पँचायत व बूथ से पदाधिकारी नियुक्त किए जाएँगे। उन्होंने कहा कि मुख्यमन्त्री सुखविंदर सिंह सुक्खू के मार्गदर्शन में पच्छाद कांग्रेस के समस्त पदाधिकारी व कार्यकर्ता हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा में भाग लेंगे। ज़िला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष आनंद परमार ने बताया कि यह यात्रा गणतंत्र दिवस के अवसर पर 26 जनवरी 2023 को हिमाचल निर्माता डॉ यशवंत सिंह परमार की जन्मस्थली चन्हालग से शुरू होगी।


Posted

in

,

by

Tags: