UNA-8.jpg

पुलिस ने औद्योगिक क्षेत्र मैहतपुर के एक गोदाम में नकली शराब की पकड़ी इतनी पेटियां…..

मुख्य आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

HNN/ ऊना

जिला ऊना में पुलिस ने नकली शराब की 375 पेटियां पकड़ी है। वहीं पुलिस की टीम मुख्य आरोपी की तलाश में जुट गई है। जानकारी के मुताबिक पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान बोलेरो गाड़ी से वीआरवी मार्का देसी शराब की 45 पेट्टियां बरामद की थी।

इस दौरान शराब तस्करी के आरोप में काबू किए गए दोनों आरोपियों मोहित राजपूत निवासी ऊना व अश्वनी कुमार निवासी नंगल ने पुलिस को बताया कि उन्होंने यह शराब गौरव मिन्हास नाम के व्यक्ति से हासिल की है। गौरव मिन्हास वही व्यक्ति है, जो करीब डेढ़ वर्ष पूर्व मंडी में हुए नकली शराब कांड का मुख्य सरगना रहा।

पूछताछ के दौरान आरोपियों ने बताया कि पिछले दो सप्ताह पूर्व इन्होंने गौरव मिन्हास से 225 बोतल शराब खरीदी थी और उसे ऊना, मैहतपुर तथा हरोली क्षेत्र में छह स्थानीय लोगों को वितरित किया था। 28 मई को मोहित राजपूत तथा अश्वनी पुलिस दल को औद्योगिक क्षेत्र मैहतपुर के एक गोदाम में ले गए।

तलाशी के दौरान पुलिस दल द्वारा वीआरवी मार्का देसी शराब की 375 अतिरिक्त पेट्टियां बरामद की गईं तथा उसी जगह पर होलोग्राम व वीआरवी उद्योग के लेबल लगे टेप जले हुए पाए गए। गोदाम में चार श्रमिक कार्य करते थे जो कि गायब पाए गए और उनके मोबाइल फोन भी बंद पाए गए। उन्हें उसी दिन सुबह गोदाम के आस पास देखा गया था।

गोदाम का रेंट एग्रीमेंट आरोपी अशवनी के नाम पर पाया गया जो कि गौरव मिन्हास की अनुशंसा पर किया गया था। पुलिस टीम ने गौरव मिन्हास के निवास स्थान का भी पता लगाया लेकिन वह घर पर न मिला। गौरव मिन्हास पुलिस थाना सुंदरनगर जिला मंडी में पंजीकृत अभियोग में मुख्य आरोपी है तथा जमानत पर रिहा है। मामले की पुष्टि एसपी ऊना अर्जित सेन ने की है। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जाँच में जुटी हुई है।


Posted

in

,

by

Tags: