NAHAN-23.jpg

नाहन में संपन्न हुई जिला स्तरीय फुटबॉल प्रतियोगिता

अंडर-14 में मिशन स्कूल पांवटा साहिब जबकि अंडर-16 में अकाल अकादमी बड़ू साहिब बना चैंपियन

HNN/ नाहन

जिला सिरमौर फुटबॉल संघ द्वारा आयोजित की जा रही जिला स्तरीय फुटबॉल प्रतियोगिता आज नाहन के ऐतिहासिक चौगान मैदान में संपन्न हो गई। इस प्रतियोगिता के अंडर-16 आयु वर्ग में अकाल अकादमी बडू साहिब के खिलाड़ियों ने जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए जीत दर्ज की।

वहीं अंडर-14 आयु वर्ग में गुरु नानक मिशन पब्लिक स्कूल पांवटा साहिब के खिलाड़ी ने ट्रॉफी पर कब्जा किया। नाहन के ऐतिहासिक चौगान मैदान में संपन्न हुई इस प्रतियोगिता में बतौर मुख्य अतिथि ऑल इंडिया फुटबॉल फेडरेशन के वरिष्ठ सदस्य, हिमाचल प्रदेश फुटबॉल संघ के महासचिव दीपक शर्मा ने विजेता खिलाड़ियों को पुरस्कार देकर सम्मानित किया।

नाहन के ऐतिहासिक चौगान मैदान में चले संघर्षपूर्ण फाइनल मुकाबले में अंडर-16 आयु वर्ग में बडु साहिब के खिलाड़ियों ने करियर अकादमी नाहन की टीम को कड़े मुकाबले में 1-0 से पराजित किया। इसके अलावा अंडर-14 आयु वर्ग में जीएनएम पब्लिक पांवटा साहिब ने एवीएन स्कूल नाहन को कड़े संघर्ष पूर्ण मुकाबले में 2-1 हराकर ट्रॉफी पर कब्जा किया।

अंडर-16 के फाइनल मुकाबले मे बडु साहिब चैंपियन बना। करियर अकादमी और मिशन स्कूल ने एवीएन को हराया। इससे पूर्व पहले सेमीफाइनल में अंडर-14 वर्ग में गुरु नानक मिशन स्कूल पाँवटा ने सिल्वर बेल्स स्कूल नाहन को 1-0 से जबकि दूसरे सेमिफाइनल में एवीएन ने टाई ब्रेककर से आर्मी स्कूल नाहन को 3-2 के अंतर से हराकर फाइनल में प्रवेश किया।

इसके अलावा अंडर-16 के पहले सेमिफाइनल में करियर अकादमी नाहन ने बॉयज स्कूल नाहन को एकतरफा मुकाबले में पराजित कर फाइनल में प्रवेश किया। दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले में बडू साहिब अकादमी के खिलाड़ियों ने गुरु नानक मिशन पब्लिक स्कूल पांवटा साहिब को 4-0 के अंतर से पराजित कर फाइनल में प्रवेश किया।

इस मौके पर हिमाचल प्रदेश फुटबॉल संघ के महासचिव एवं कार्यकारी सदस्य ऑल इंडिया फुटबॉल फेडरेशन दीपक शर्मा ने समापन कार्यक्रम में बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। इस दौरान उन्होंने विजेता टीमों को सम्मानित किया।

इस अवसर पर वूमेन फुटबॉल एकेडमी खंड ऊना की कोच नंदिता शर्मा, सिरमौर फुटबॉल संघ के पदाधिकारी राकेश पाहवा, आशीष थापा, रंजीत राणा, मोहम्मद इकराम, मुकेश पुंडीर, संजीव सोलंकी, रविद्र ठाकुर, अनिल ठाकुर, संजीव गुप्ता, हरीश, ईशान राव आदि पदाधिकारी मौजूद थे।


Posted

in

,

by

Tags: