Featured News

देवामानल में 8 दिवसीय क्रिकेट खेल कूद प्रतियोगिता का हुआ समापन

HNN/नाहन

जिला सिरमौर की तहसील नौहराधार के ग्राम पंचायत देवामानल में नवयुवक मंडल देवामानल द्वारा युवाओं को नशे से बचाने के लिए नई पहल शुरू की है खेल खेलो नशा छोड़ो – खेलेगा युवा नशे से बचेगा युवा। बता दें कि देवामानल चिगर धार गिरिन पार्क स्टेडियम में 8 दिवसीय क्रिकेट खेलकूद प्रतियोगिता का महासंग्राम ग्रामीण तथा पंचायत स्तर पर किया गया था। इसलिए प्रतियोगिता मे 88 टीमों ने भाग लिया।

पारितोषत वितरण के मुख्य आईइसी विश्व विद्यालय के कुलपति प्रोफ़ेसर डॉक्टर अशोक कुमार तथा विशेष अतिथि रजिस्ट्रार इंजीनियर विनोद कुमार ठाकुर, डीन एकेडमिक अफेयर्स डॉक्टर विजय कुमार ठाकुर उपस्थित रहे। मुख्य अथिति का कमेटी द्वारा फूल माला, बाध्य यंत्र व ढोल नगाड़ो के साथ स्वागत किया गया।

क्रिकेट खेल कूद प्रतियोगिता के अध्यक्ष यशमनत देवा व टीम कोच कपिल पुंडीर व हेमंत पुंडीर ने बताया कि हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी यह टूर्नामेंट बड़ी धूमधाम से मनाया जायेगा। यह प्रतियोगिता ग्रामीण स्थर पर करवाई गई।

मुख्य अतिथि ने अपने संबोधन में खेलेगा युवा छोड़ेगा नशा के संदर्भ में सभी खिलाड़ियों को अपना आशीर्वाद प्रदान किया तथा स्थानीय क्रिकेट खेलकूद प्रतियोगिता के अध्यक्ष यशमनत देवा कपिल पुंडीर तथा उनकी पूरी टीम को इस सफल आयोजन के लिए उनका आभार व्यक्त किया।

मुख्य अथिति वाइस चांसलर प्रोफ़ेसर डॉक्टर अशोक युवा को संदेश दिया कि आज के समय में युवा धीरे-धीरे नशे के चंगुल में फंसता जा रहा है, जिससे हमारी युवा पीढ़ी संकट में है। युवाओं को नशे से दूर रखने के लिए इस तरह की प्रतियोगिताएं कराई जानी आवश्यक है।

Share On Whatsapp