Vishwajit-Thakur-of-Pachhad.jpg

तलवारबाजी में ऑल इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स में पच्छाद के विश्वजीत ठाकुर ने जीता कांस्य पदक

असम में आयोजित होने वाले तलवारबाजी की राष्ट्रीय खेलो इंडिया प्रतियोगिता के लिए विश्वजीत का चयन

HNN/पच्छाद

जिला सिरमौर के पच्छाद विधानसभा क्षेत्र की जामुन की सेर पंचायत के मलाना निवासी विश्वजीत ठाकुर ने तलवारबाजी प्रतियोगिता की ऑल इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स में कांस्य पदक अपने नाम किया है। विश्वजीत का चयन फरवरी माह में असम राज्य के गोहाटी में आयोजित होने वाले खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स के लिए हुआ है।

इससे पहले 9 से 11 तक अमृतसर में आयोजित नॉर्थ ईस्ट यूनिवर्सिटी गेम्स में तलवारबाजी प्रतियोगिता में विश्वजीत ने कांस्य और रजत पदक जीता है। वहीं 13 से 15 जनवरी तक पंजाब के अमृतसर में आयोजित ऑल इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स में कांस्य पदक जीता है। जहां से विश्वजीत का चयन खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स के लिए हुआ है।

फरवरी माह में असम राज्य के गोहाटी राष्ट्रीय खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम का आयोजन होना है। विश्वजीत ने बताया कि गत वर्ष भी अखिल भारतीय विश्वविद्यालय खेलों में कांस्य और खेलो इंडिया विश्वविद्यालय खेलों में कांस्य जीता हैं।

विश्वजीत ठाकुर ने बताया कि उसका सपना अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारत के लिए तलवारबाजी में पदक जीतना है। जिसके लिए वह लगातार मेहनत कर रहा है। सातवीं कक्षा से तलवारबाजी की प्रतियोगिता में स्कूल, कॉलेज और विश्वविद्यालय की सभी प्रतियोगिताओ में पदक जीत रहा है।


Copy Short URL


WA

Posted

in

,

by

Tags: