Dr. Bindal launched drinking water scheme in Khairi at a cost of Rs.30 lakh

डा. बिन्दल ने 30 लाख रुपये की लागत से खैरी में पेयजल स्कीम का किया शुभारंभ

HNN / नाहन

विधायक एवं पूर्व विधानसभा अध्यक्ष डा. राजीव बिन्दल रविवार को नाहन विधानसभा क्षेत्र के सैनवाला-मुबारिकपुर पंचायत प्रवास पर रहे। इस अवसर पर उन्होंने सैनवाला मुबारिकपुर में संत गुरू रविदास आश्रम में आयोजित कार्यक्रम में भाग लिया और खैरी गांव में नई पेयजल स्कीम का शुभारम्भ भी किया। डा. बिन्दल ने इस अवसर पर अपने सम्बोधन में कहा कि नाहन विधानसभा क्षेत्र में पेयजल योजनाओं, सड़क और पुलों का निर्माण प्राथमिकता के आधार पर किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि सैनवाला पंचायत का खैरी गांव पीने के पानी से महरूम था आज पीनी के पानी की नई स्कीम का कार्य शुरू किया गया है। 30 लाख रुपये की लागत से 7 इंच के बोरवैल के साथ 22 हजार लिटर जिंक का टैंक लगाया जा रहा है, और पहली बार सिरमौर के खैरी में जिंक टैंक लगेगा। उन्होंने कहा कि यह पेयजल योजना अल्प समय में पूरा करके जनसमर्पित करने का लक्ष्य रखा गया है।

इसी गांव के पंचभैया खाले में पुल का निर्माण 60 लाख रुपये की लागत से किया जाएगा। इसी प्रकार गोगा माड़ी के सामने 3 लाख रुपये की लागत से शैड का निर्माण भी किया जाएगा। इस अवसर पर भाजपा जिला अध्यक्ष श्री विनय गुप्ता और मंडल पदाधिकारी, पंचायत प्रतिनिधि और अन्य गणमान्य लोग भी उपस्थित रहे।


Posted

in

,

by

Tags: