NAHAN-7.jpg

खेल को खेल की भावना से ही खेले क्रिकेट टूर्नामेंट पर बोले भावन शर्मा

नशे से दूर रहने के लिए खेल और योग पर ध्यान देना जरूरी बोले भावन

HNN/नाहन

खेल कोई सा भी हो उसको खेल की भावना से ही खेलना चाहिए यह बात आज हरिपुरखोल पंचायत के कोदे वाला गांव में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे नवभारत युवा संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष भावन शर्मा ने कही। भावन में यह भी कहा कि आज जिस तरीके से नशा युवा पीढ़ी को अपने चंगुल में फंसा रहा है उससे बचने का सबसे कारगर तरीका है खेल।

बता दें कि यह क्रिकेट टूर्नामेंट युवाओं को खेल के प्रति उत्प्रेरित करने के लिए आयोजित किया गया था। इस क्रिकेट टूर्नामेंट में आसपास के कई ग्रामीण क्षेत्र के युवाओं की टीम ने हिस्सा भी लिया। बतौर मुख्य अतिथि भावन शर्मा का खेल मैदान में पहुंचने पर जोरदार स्वागत किया गया। यूथ क्लब कोदेवाला द्वारा आयोजित इस क्रिकेट टूर्नामेंट में बेहतर अनुशासन प्रस्तुत करने वाली टीम को भी सम्मानित किया गया है।

यहां बता दें कि भावन शर्मा पूर्व में जनता दल सरकार के दौरान मंत्री रही स्वर्गीय श्याम शर्मा व भाजपा की वरिष्ठ नेत्री पौत्र है। भावन शर्मा युवा पीढ़ी को देश प्रेम की भावना और उसके साथ-साथ समाज के प्रति उनके क्या दायित्व हैं इसको लेकर अक्सर जागरूकता अभियान चलाते रहते हैं। इस दौरान दर्शन लाल, आदर्श, सोनू, संदीप, यशपाल, बलिंदर, भजनलाल, गोल्डी, अनूप, विशाल, खेमराज, रजत, रितेश, कार्तिक, बंटी, सुरेंद्र, मोहन, गगन आदि मुख्य रूप से उपस्थित रहे।


Copy Short URL


WA

Posted

in

,

by

Tags: