todays-Horoscope.jpg

इन राशि वालों के लिए आज का दिन रहेगा शुभ, जानें अन्य राशियों का हाल

HNN/ नाहन

मेष दैनिक राशिफल
आज का दिन आपके लिए एक से अधिक स्त्रोतों से आय दिलाने वाला रहेगा। जीवनसाथी के साथ लोग ड्राइव पर जाने की योजना बना सकते हैं, जिसमें आप एक दूसरे के साथ कुछ समय अकेले में व्यतीत करेंगे। संतान की संगति को देखकर आपको तनाव हो सकता है। आपके यश और कीर्ति में भी वृद्धि होगी। बिजनेस कर रहे लोगों को कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है। पिताजी की सलाह आपके बिजनेस के लिए कारगर सिद्ध होगी। रोजगार की तलाश कर रहे लोगों को किसी नौकरी का ऑफर आ सकता है।

वृष दैनिक राशिफल
आज का दिन आपके मान सम्मान में वृद्धि लेकर आने वाला है और आप अपनी माताजी के लिए कोई उपहार लेकर आ सकते हैं। ससुराल पक्ष का कोई व्यक्ति आपसे मेल मुलाकात करने आ सकते हैं, जिसमें आपको बहुत ही सोच विचारकर बातचीत करनी होगी। परिवार में यदि सदस्यों में किसी बात को लेकर अनबन चल रही थी, तो वह भी आज दूर होगी। आप किसी से उधार लेने से बचें, नहीं तो आपको उसे उतार पाना मुश्किल होगा। विद्यार्थियों को अपनी पढ़ाई पर पूरा फोकस बनाए रखना होगा।

मिथुन दैनिक राशिफल
आज का दिन आपके लिए प्रसन्नता दिलाने वाला रहेगा। आपको बड़े सदस्यों का पूरा सहयोग मिलेगा और कार्यक्षेत्र में आपको अच्छा मुनाफा मिलने से आपकी प्रसन्नता का ठिकाना नहीं रहेगा, लेकिन कोई काम आप बिना सोचे समझे ना करें और यदि आपने किसी को बिना मांगे सलाह दी, तो वह आपके लिए कोई समस्या बन सकते हैं। अविवाहित जातकों के लिए उत्तम विवाह के प्रस्ताव आ सकते हैं। आपके घर किसी पूजा पाठ का आयोजन होने से परिजनों का आना जाना लगा रहेगा और आप अच्छी सोच का कार्यक्षेत्र में लाभ उठाएंगे।

कर्क दैनिक राशिफल
आज का दिन आपके लिए उत्तम रूप से फलदायक रहने वाला है। ऑफिस में अपने विचारों से माहौल को अच्छा बनाए रखेंगे और अधिकारियों से भी आपको शाबाशी मिल सकती है, जो विद्यार्थी विदेश जाकर शिक्षा ग्रहण करना चाहते हैं, उन्हें आज कोई अच्छा मौका हाथ लग सकता है। प्रेम जीवन में एक नई ऊर्जा का संचार होगा। आप अपनी आय और व्यय में संतुलन बनाकर चले, तो आपके लिए बेहतर रहेगा। माताजी से आपकी किसी बात को बेवजह बहसबाजी हो सकती है।

सिंह दैनिक राशिफल
आज का दिन आपके लिए बाकी दिनों की तुलना में बेहतर रहने वाला है, जो लोग नौकरी में बदलाव की योजना बना रहे हैं, तो उन्हे अभी कुछ समय पुराने में ही टिके रहना बेहतर रहेगा। आपके कुछ शत्रु आपके शुभचिंतक बन सकते हैं, जिनसे आप सावधान रहें। किसी नई संपत्ति की प्राप्ति की अभिलाषा आपकी पूरी होगी और परिवार के सदस्यों के साथ आप किसी जरूरी मुद्दे को लेकर बातचीत करेंगे और कुछ खुशी भरे पल व्यतीत करेंगे। आप अपने माता पिता को किसी धार्मिक यात्रा पर लेकर जा सकते हैं।

कन्या दैनिक राशिफल
आज का दिन आपके लिए व्यस्तता भरा रहने वाला है। व्यस्त रहने के कारण आप अपने कुछ काम को कल पर टाल सकते हैं, लेकिन आप अपने आवश्यक कार्य को पूरा अवश्य करें। व्यापार कर रहे लोगों को अत्यधिक मेहनत की आवश्यकता होगी, तभी उनकी कुछ योजनाएं उन्हें अच्छा लाभ दे पाएंगी। शेयर मार्केट में धन लगाने वाले लोगों के लिए दिन अच्छा रहने वाला है। कार्यक्षेत्र में आपको अपनी मेहनत के अनुसार फल मिलने से आप परेशान रहेंगे और किसी से उधार लेने से बचें, नहीं तो समस्या हो सकती है।

तुला दैनिक राशिफल
आज का दिन आपके लिए उतार-चढ़ाव भरा रहने वाला है। आपको व्यवसाय में उतार-चढ़ाव होने के कारण अपने कामों पर पूरा फोकस बनाए रखना होगा और आपके कामों में जल्दबाजी दिखाने की आदत आपको परेशान करेगी। कार्यक्षेत्र में आप कुछ अच्छे प्रोजेक्ट पर काम शुरू कर सकते हैं। आपका कोई भी वाद-विवाद आपके लिए नई समस्या खड़ी कर सकता है। संतान से आप अपने मन में चल रही किसी बात को लेकर बातचीत करेंगे। विद्यार्थियों को शिक्षा में आ रही समस्याओं के लिए अपने सीनियर्स की राय लेनी होगी।

वृश्चिक दैनिक राशिफल
आज का दिन आपके लिए किसी धार्मिक कार्यक्रम में आयोजन होने के लिए रहेगा और आपका मन आज पूजा पाठ में लगेगा और भगवान के प्रति आपकी आस्था जागृत होगी। परिवार के सदस्यों से जुड़ी कोई जानकारी घर से बाहर जा सकती है। परिवार में लोग आपकी बातों को महत्व नहीं देंगे, जिसके बाद आपका मन परेशान रहेगा। यदि आप नौकरी में बदलाव की योजना बना रहे हैं, तो आपकी वह इच्छा भी पूरी हो सकती है।

धनु दैनिक राशिफल
आज का दिन आपके लिए सावधानी और सतर्कता बरतने के लिए रहेगा। आप अपनी सेहत से जुड़ी समस्याओं को परेशान रहेंगे। ससुराल पक्ष के लोगों से आपको मेल मिलाप करने का मौका मिलेगा। आपका किसी संपत्ति संबंधित विवाद को लेकर मन परेशान रहेगा। कार्यक्षेत्र में आपकी कोई पुरानी गलती अधिकारियों के सामने आ सकती है। बैंकिंग क्षेत्रों में कार्यरत लोग बचत की योजनाओं पर पूरा ध्यान देंगे। कार्यक्षेत्र में यदि आप से कोई गलती हो, तो आपको अधिकारियों से तुरंत माफी मांगनी होगी।

मकर दैनिक राशिफल
आज का दिन आपके लिए कुछ खास रहने वाला है। आपको परिवार में किसी सदस्य की ओर से कोई शुभ सूचना सुनने को मिल सकती है और आप अपने बिजनेस की योजनाओं पर पूरा फोकस बनाएं रखें, तभी आप उन्हें आगे बढ़ा पाएंगे, लेकिन कार्यक्षेत्र में यदि आप किसी बैंक, व्यक्ति, संस्था आदि से ऋण लेना चाहते हैं, तो वह आपको आसानी से मिल जाएगा और अपने रोजमर्रा के कामों को निपटाने की कोशिश में आप लगे रहेंगे, जिसके लिए आपको अपने आलस्य को त्यागना होगा, तभी वह पूरे हो सकते हैं।

कुंभ दैनिक राशिफल
आज का दिन आपके लिए सावधानी और सतर्कता बरतने के लिए रहेगा। कार्यक्षेत्र के कामों में जल्दबाजी ना दिखाइएं, नहीं तो वह आपका गलत हो सकता है और आपको पेट दर्द, कमर दर्द, बदन दर्द आदि जैसी समस्या परेशान कर सकती है। आप व्यस्त रहने के कारण परिवार के सदस्यों की ओर ध्यान नहीं दे पाएंगे, जो आपको समस्या देगा। परिवार में यदि किसी बात को लेकर लड़ाई झगड़ा चल रहा, तो वह दूर होगा और माहौल शांत रहेगा।

मीन दैनिक राशिफल
आज का दिन आपके लिए सामान्य वाला है। आप घर या बाहर किसी भी स्थिति में लोगों पर गुस्सा करने से बचें और अपने क्रोध पर काबू बनाए रखें। आपको अपने भाई बहनों का भी सहयोग प्राप्त होता दिख रहा है, लेकिन किसी जोखिम भरे काम में हाथ डाला, तो वह आपको बाद में समस्या दे सकता है। यदि आप किसी नए काम की शुरुआत करने के लिए सोच विचार कर रहे थे, तो उसके लिए दिन अच्छा रहने वाला है।


Posted

in

,

by

Tags: