MURDER.jpg

हत्या के प्रयास में आरोपियों पर कार्यवाही न होने से ग्रामीण हुए खफा

पुलिस की कार्यप्रणाली पर उठाए सवाल, एसडीएम नालागढ़ को सौंपा ज्ञापन

HNN / नालागढ़

नालागढ़ के तहत दभोटा में बीते दिनों हत्या के प्रयास के मामले में पुलिस की कार्यप्रणाली से नाराज लोगों ने एसडीएम नालागढ़ को ज्ञापन सौंपा और आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की। ग्रामीणों ने आरोप लगाते हुए कहा कि इस घटना में पीड़ित को बेरहमी से पीटा गया और जान से मारने की कोशिश की गई। लेकिन अब तक आरोपियों की गिरफ्तारी पुलिस नहीं कर पाई है। जबकि घटनास्थल पर सीसीटीवी फुटेज में पूरी मारपीट की घटना कैद है और आरोपियों के चेहरे भी सरेआम नजर आ रहे है।

आरोपियों की गिरफ्तारी न होने से स्थानीय लोगों में खासा रोष है। उन्होंनें चेतावनी देते हुए कहा कि अगर 72 घंटे के भीतर आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होती है तो दभोटा के ग्रामीण पुलिस चौकी का घेराव करेंगे। बता दें कि विगत 9 फरवरी को गुरप्रीत सिंह जब घर की ओर जा रहा था तो गाड़ी सवार आधा दर्जन लोगों ने उस पर जानलेवा हमला कर दिया। हमलावरों ने मारपीट कर पीड़ित पर गाड़ी तक चढ़ा दी थी। इस घटना में गुरप्रीत को गंभीर चोटें पहुंची थी।

पुलिस ने शिकायतकर्ता के बयान पर आरोपियों के खिलाफ धारा 307, 325, 341 के तहत हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया था। लेकिन अब तक आरोपियों की गिरफ्तारी न होना कई सवाल खड़े कर रहा है। ग्रामीणों ने पूरे मामले में पुलिस की लचर कार्यप्रणाली पर सवाल उठाए है। उधर, एसडीएम नालागढ़ महेंद्र पाल गुर्जर ने बताया कि दभोटा के ग्रामीणों ने एक ज्ञापन दिया है जिसे कार्रवाई के लिए डीएसपी नालागढ़ को प्रेषित कर दिया गया है।