राठौर बोले- सरकार बगैर सोचे समझे कोई भी निर्णय जल्दबाजी में ले लेती है…

BySAPNA THAKUR

Sep 24, 2021

HNN/ शिमला

कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने प्रदेश सरकार के अधिकारियों को 11 प्रतिशत महंगाई भत्ता देने के निर्णय और दूसरे ही दिन इसे वापिस लेने के निर्णय पर हैरानी जताते हुए कहा है कि सरकार पूरी तरह बैकफुट पर है। सरकार बगैर सोचे समझे कोई भी निर्णय जल्दबाजी में लेती है और बाद में अपने निर्णय से पलट जाती है। सरकार की इस प्रशासनिक व्यवस्था से लोगों का भरोसा टूटता जा रहा है।

राठौर ने सरकार के उस फैसले पर जिसमें उन्होंने अपने प्रशासनिक सेवाअधिकारियों को एक मुश्त 11 प्रतिशत महंगाई भत्ता जारी कर दिया था। अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि एक तरफ कर्मचारियों को सरकार ने 6 प्रतिशत की दर से महंगाई भत्ता जारी किया तो दूसरी तरफ प्रशासनिक सेवा अधिकारियों को 11 प्रतिशत महंगाई भत्ता जारी करना कर्मचारी वर्ग के साथ घोर अन्याय था।

राठौर ने चुटकी लेते हुए कहा है कि इस प्रकार के फैंसले कौन ले रहा है, जिसे बाद में मुख्यमंत्री को रद्द करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि सरकार अपने अधिकारियों को खुश करने के प्रयास में यह भूल गई है कि आज बढ़ती महंगाई से आम लोग कितने परेशान व बेबस है। उन्होंने कहा कि सरकार को बढ़ती महंगाई से लोगों को विशेष राहत देने के कोई कारगर उपाय करने चाहिए।

The short URL is: