हिमाचल के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर एम्स में दाखिल, सीने में हुआ था दर्द

HNN / शिमला

प्रदेश सरकार के एक प्रवक्ता ने बताया कि मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर को नई दिल्ली स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में चिकित्सकों की सलाह पर नियमित स्वास्थ्य जांच के लिए भर्ती किया गया है। प्रवक्ता ने कहा कि मुख्यमंत्री पूर्णतया स्वस्थ हैं तथा केवल नियमित स्वास्थ्य जांच के लिए ही एम्स में भर्ती हुए हैं और किसी भी तरह की चिन्ता की बात नहीं है।

सीएम जयराम ठाकुर ने आज पीटरहॉफ में होने जा रहे इंडो-बांग्ला देश सम्मेलन में जाना था। इसके बाद उनका हमीरपुर का दौरा प्रस्तावित था, मगर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को अचानक यह दौरा रद्द करना पड़ा है। बता दे कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की तबीयत खराब होने पर उन्हें उपचार के लिए गुरुवार देर रात आईजीएमसी लाया गया। उन्हें सांस लेने में दिक्कत के साथ सीने में दर्द की शिकायत हुई। जिसके चलते उन्हें स्पेशल वार्ड में रात दो से तीन बजे तक ऑब्जर्वेशन में रखा गया।

हालांकि, तबीयत में सुधार होने के बाद शुक्रवार सुबह उन्हें दोबारा ईको टेस्ट के लिए अस्पताल बुलाया गया। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर आज सुबह आईजीएमसी अस्पताल में रूटीन हेल्थ चेकअप के लिए पहुंचे। चेकअप करवाने के बाद वह नई दिल्ली के लिए रवाना हो गए।


Posted

in

,

by

Tags: