Prize-distribution-ceremony.jpg

दो साल बाद नाहन कॉलेज में मनाया गया पारितोषिक वितरण समारोह

HNN/ नाहन

डॉ. वाईएस परमार राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय नाहन का वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह मंगलवार को नाहन में हर्षोल्लास से मनाया गया। समारोह में बतौर मुख्य अतिथि पूर्व विधानसभा अध्यक्ष व नाहन के विधायक डॉ राजीव बिंदल ने शिरकत की। इस अवसर पर उन्होंने गत 3 वर्ष के मेधावी छात्रों को बधाई व शुभकामनाएं देते हुए कहा कि वार्षिक समारोह मेघावी छात्रों को प्रोत्साहित करने का एक अवसर होता है।

उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश में डॉ वाईएस परमार स्नातकोत्तर महाविद्यालय नाहन का अपना अहम स्थान है। उन्होंने कहा कि हिमाचल सरकार प्रयास कर रही है कि शैक्षणिक संस्थानों में तमाम मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध हो। इस अवसर पर उन्होंने कॉलेज प्रबंधन को आश्वासन दिया कि कॉलेज की जो समस्याएं व मांगे प्रस्तुत की गई है उनका प्रदेश सरकार के समक्ष निपटारा करने का प्रयास किया जाएगा।

इससे पूर्व राजकीय महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ. दिनेश भारद्वाज ने कॉलेज की गत 3 वर्षों की वार्षिक रिपोर्ट प्रस्तुत की। उन्होंने कहा कि विगत 2 वर्षों से कोरोना के कारण वार्षिक समारोह व अन्य कार्यक्रमों का आयोजन नहीं हो पा रहा था। ऐसे में गत 3 वर्ष के मेधावी छात्रों को इस वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह में सम्मानित किया जा रहा है।

उन्होंने डॉ. राजीव बिंदल के समक्ष नाहन महाविद्यालय के लिए खेल मैदान के साथ-साथ पीजी भवन व छात्र व छात्राओं के लिए छात्रावास की सुविधा उपलब्ध करवाने की भी मुख्य समस्याएं रखी। साथ ही कॉलेज के स्टाफ के लिए आवश्यक आवासीय सुविधा की भी मांग की गई। वार्षिक समारोह के दौरान विद्यार्थियों द्वारा रंगारंग कार्यक्रम भी प्रस्तुत किए गए।


Posted

in

,

by

Tags: