भेड़-बकरियां चराने जंगल में गई थी महिला..

HNN/ चंबा

चंबा जिला के पांगी (किलाड) पुलिस स्टेशन के अंतर्गत एक युवक के खिलाफ महिला की लज्जा भंग करने के प्रयास व जान से मारने की धमकी का मामला दर्ज किया गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार मामला 16 अगस्त की देर शाम का है। बताया जा रहा है कि पांगी किलाड की रहने वाली एक युवती जंगल में भेड़-बकरियां चराने गई थी। इसी दौरान पहले से बुरी मंशा पाले हुए महिला का पड़ोसी भीम सिंह जंगल में पहुंच गया। जहां उसने महिला के साथ जोर जबरदस्ती करने का प्रयास किया।

यही नहीं युवक के द्वारा महिला के कपड़े भी फाडे गए। कथित द्वारा विरोध किए जाने पर उसे आरोपी ने जान से मारने की धमकी भी दी। बावजूद इसके महिला के द्वारा कड़ा संघर्ष करते हुए किसी तरह वहां से भागकर अपनी लज्जा बचाने में कामयाब हुई। महिला के द्वारा उसके साथ हुई इस घटना की जानकारी देर शाम को पांगी पुलिस स्टेशन में दी गई।

पुलिस द्वारा आरोपी के खिलाफ अंतर्गत धारा 354, 504, 506 आईपीसी दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई है। डीएसपी हेड क्वार्टर चंबा के अनुसार मामले की जांच का जिम्मा तेज तर्रार अन्वेषण चौकी प्रभारी परुथी को दिया गया है। डीएसपी हेड क्वार्टर का कहना है कि आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। शिकायतकर्ता व पीड़ित महिला का मेडिकल परीक्षण करवाया जा रहा है।