उद्घाटन की अनुमति न देने के विरोध में कांग्रेस का प्रदर्शन..

BySAPNA THAKUR

Feb 22, 2022
Congresss-protest-against-.jpg

HNN/ शिमला

जिला शिमला कांग्रेस कमेटी शहरी ने अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के वरिष्ठ नेता प्रदेश से राज्यसभा सदस्य आनंद शर्मा के प्रस्तावित उद्घाटन की अनुमति न देने के विरोध में आज रिज मैदान स्थित महात्मा गांधी की प्रतिमा के आगे मोन धरना प्रदर्शन किया। करीब आधे घण्टे मौन धरने के बाद कार्यकर्ताओं का काफिला जिलाधीश के कार्यालय में पंहुच कर और जिला प्रशासन के इस तरह के रवैया का विरोध किया।

कांग्रेस के कार्यकर्ता जिलाधीश कार्यालय के बाहर डटे रहे और जिला प्रशासन से जनहित मे उद्घाटन की इजाजत की मांग करते रहे। इस दौरान जितेंद्र चौधरी ने मीडिया से बातचीत करते हुए सरकार पर आरोप लगाया कि उन्होंने जानबूझकर कर अंतिम समय मे उनके नेता आनंद शर्मा के प्रस्तावित क्लस्टन में सामुदायिक भवन व मशोबरा में वृद्ध आश्रम के उद्धघाटन पर रोक लगाई है। उन्होंने कहा कि यह लोकतंत्र की मर्यादाओं का हनन है।

यह दोनों भवनों का निर्माण उनके सासंद निधि से हुआ है, इसलिए उनके अधिकारों का प्रदेश सरकार ने हनन किया है जिसे सहन नही किया जा सकता। चौधरी ने कहा कि भाजपा की सरकार इन कामों का श्रेय लेने की कोशिश कर रही है जो एक राजनैतिक षड़यंत्र है। उन्होंने कहा कि ये कार्य पिछले 15 सालों से चल रहे थे।

लेकिन ये सरकार लोगों के हित के काम को नही होने दे रही है। चौधरी ने कहा कि अगर फिर भी उद्घाटन की अनुमति नही मिलती है तो कांग्रेस पार्टी सड़कों पर उतर कर आन्दोलन करेगी।

The short URL is: