शिलांजी पंचायत के चंबीधार गांव में नि:शुल्क चिकित्सा शिविर आयोजित

एपेक्स हॉस्पिटल की तरफ से 380 लोगों का जांचा गया स्वास्थ्य

HNN/ राजगढ़

जिला सिरमौर के राजगढ़ के शिलांजी पंचायत के चंबीधार गांव में नि:शुल्क चिकित्सा शिविर में एपेक्स हॉस्पिटल की तरफ से 380 लोगों का स्वास्थ्य जांचा गया।

सोलन के बालमुकुंद एपेक्स हॉस्पिटल की तरफ से राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला चंबीधार में लोगों की स्वास्थ्य जांच हेतु निशुल्क चिकित्सा शिविर का अयोजन किया गया।

जिसमें निशुल्क दवाइयों का वितरण भी किया गया। शिविर के दौरान डॉ. लोकेश ममगाईं ने बताया कि मुख्य रूप से स्त्री एवम प्रसूति रोग विशेषज्ञ, लेप्रोस्कोपी सर्जन, बाल रोग विशेषज्ञ, नेत्र चिकित्सक सामान्य रोग और आयुर्वेदिक चिकित्सकों ने अपनी निशुल्क सेवाएं दी।

इस शिविर में शुगर, वात रोग, ब्लड प्रेशर, जोड़ों के रोग, पेट से संबंधित समस्याएं, सरवाइकल, थायराइड, रसौली इत्यादि से ग्रसित रोगियों की विशेषज्ञों द्वारा जांच की गई।

इसके अलावा बीएमडी, बीएमआई, ईसीजी, ब्लड शुगर, हड्डियों में कैल्शियम की जान, शुगर में नसों की जांच आधुनिक उपकरण द्वारा निशुल्क की गई।

डॉ. लोकेश ममगाईं ने बताया कि कैंप में सभी प्रकारों की दवाइयों का निशुल्क वितरण भी किया गया, जिससे जांच करवाने आए रोगियों को किसी भी प्रकार की असुविधा का सामना ना करना पड़े।

शिविर के दौरान डॉ. लोकेश ममगाईं, डॉ. प्रदीप गोयल, डॉ. जितेन शर्मा, डॉ. रवि वर्मा और डॉ. अमित शर्मा ने लोगों का उपचार कर अपनी सेवाएं प्रदान की।


Posted

in

,

by

Tags: