लैड मैन्युफैक्चरर एसो. ने स्वच्छता वाहन हेतू डीसी को दिए ढाई लाख

जिला सिरमौर के स्वच्छता अभियान में काला अंब लैड एसोसिएशन ने बढ़ाया हाथ

HNN News नाहन काला अंब

संपूर्ण स्वच्छता अभियान को लेकर काला अंब लैड एसोसिएशन ने प्रशासन के साथ अपनी भागीदारी सुनिश्चित की है। एसोसिएशन द्वारा मंगलवार को रामजीलाल की अध्यक्षता में उपायुक्त सिरमौर आरके गौतम को स्वच्छता वाहन के लिए ढाई लाख रुपए का चेक भेंट किया गया।

लैड् एसोसिएशन के अध्यक्ष रामजीलाल ने प्रशासन को आश्वस्त करते हुए कहा कि स्वच्छ भारत मिशन में उनका संगठन भी प्रशासन के साथ खड़ा है। उन्होंने कहा कि काला अंब में एसोसिएशन के द्वारा समय-समय पर सफाई अभियान भी चलाया जाता है। जिसमें स्थानीय लोगों की भागीदारी सुनिश्चित करते हुए उन्हें कचरा प्रबंधन के बारे में भी जागरूक किया जाता है।

वही सरस्वती स्पिनिंग एंड वीविंग मिल के सीएमडी नरेंद्र गुप्ता ने बताया कि एसोसिएशन ना केवल स्वच्छता को लेकर बल्कि अन्य सामाजिक सरोकारों में भी महत्वपूर्ण भूमिका अदा कर रही है। उन्होंने कहा कि काला अंब औद्योगिक क्षेत्र में तमाम सिक्का मैन्युफैक्चरर्स फैक्ट्री परिसर वह आसपास के क्षेत्र में हर वर्ष पौधारोपण भी करते हैं।

उन्होंने कहा कि जिला सिरमौर प्रशासन ना केवल पूरे जिला में बल्कि औद्योगिक क्षेत्र में भी स्वच्छता को लेकर बेहतर प्रयास कर रहा है। उन्होंने कहा कि प्रशासन के इस महायज्ञ में अब औद्योगिक क्षेत्र का सिक्का उद्योग भी हर कदम साथ साथ चलने के लिए वचनबद्ध हुआ है।

वही उपायुक्त जिला सिरमौर आरके गौतम ने एसोसिएशन का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि उनके इस सहयोग से स्वच्छता अभियान को और मजबूती मिलेगी। इस दौरान एसोसिएशन की ओर से रामा कृष्णा विक्रम चिकारा अजय कालयान सुकेती से अजय आदि मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

जिला सिरमौर लैड मैन्युफैक्चरर्स एसोसिएशन ने समस्त जिला सिरमौर वासियों को दिवाली की शुभकामनाएं देते हुए प्रदूषण मुक्त दिवाली मनाने का आह्वान भी किया।


Posted

in

, ,

by

Tags: