NOHRADHAR-COLLEGE.jpg

नौहराधार कॉलेज में हुई दो प्रोफेसरों की नियुक्ति, शेष रिक्त पड़े पद भी भरे जाएंगे जल्द

HNN/ नौहराधार

राजकीय महाविद्यालय नौहराधार कॉलेज में छात्रों की प्रवेश प्रक्रिया चली है जोकि 8 जुलाई तक जारी रहेगी। यहां पर लम्बे समय से खाली पड़े अंग्रेजी व अर्थशास्त्र के प्रोफेसर के पद छात्रों व अभिभावकों के लिए चिंता का विषय बने हुये थे। परन्तु अब सरकार ने इन पदों पर सहायक प्रोफेसरों की नियुक्ति कर दी है जिससे छात्रों ने राहत भरी सांस ली है। इससे छात्रों को अपनी पढ़ाई सुचारु रूप से जारी रखने में मदद मिलेगी व प्रोफेसर उपलब्ध होने से ज्यादा से ज्यादा संख्या में छात्र कॉलेज में दाखिला लेने के लिए प्रोत्साहित होंगे।

साथ ही कॉलेज प्रशासन ने छात्रों तथा अभिभावकों को आश्वासन दिया है कि अन्य खली पड़े पदों को भी जल्द ही भरा जायेगा। वही एसएमसी अध्यक्ष नरेंद्र ने दो प्राध्यापकों की नियुक्ति करने पर सरकार का आभार प्रकट किया है। उन्होंने उम्मीद जताई की शेष प्राध्यापकों की नियुक्ति भी सरकार जल्द करेगी ।

कार्यवाहक प्रिंसिपल वेद प्रकाश ने बताया कि सरकार द्वारा दो असिस्टेंट प्रोफेसरों की नियुक्ति कर दी गई है। उन्होंने कहा कि सत्र 2023-24 के लिए प्रथम वर्ष की प्रवेश प्रक्रिया 30 जून 2023 से आरंभ हो चुकी है। आवेदन की अंतिम तिथि 8 जुलाई 2023 तक निर्धारित की गई है। आगामी 18 जुलाई से महाविद्यालय में नया शैक्षणिक सत्र आरंभ होगा।


Copy Short URL


WA

by

Tags: