SUICIDE.jpg

नाहन में फास्ट फूड की दुकान चलाने वाले व्यक्ति ने करी आत्महत्या

फंदे से उतारे जाने के बाद तक चल रही थी सांसे, मेडिकल कॉलेज पहुंचने से पहले ही तोड़ दिया दम

HNN/ नाहन

जिला सिरमौर के मुख्यालय नाहन में मंगलवार की रात 42 वर्षीय व्यक्ति के द्वारा आत्महत्या किए जाने का मामला जानकारी में आया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार नाहन नया बाजार काली स्थान तालाब के समीप निवासी अवतार सिंह पुत्र भूपेंद्र हाउस नंबर 273/5 अपने परिवार के साथ रहता था।

बताया गया है कि मंगलवार की रात को दुकान से आने के बाद अवतार सीधे अपने कमरे में चले गया। जानकारी तो यह भी मिलेगी अवतार ने शराब आदि पी रखी थी। अवतार की पत्नी ने उसे खाने के लिए भी पूछा मगर उसने खाना खाने से इंकार कर दिया। शराब पीकर गाली गलौज अथवा मारपीट ना करें इसीलिए उसकी पत्नी अपनी सास के पास सोने के लिए चली गई।

करीब 11:30 बजे तक रात को लाइट जलती देख उसकी पत्नी पति के कमरे की तरफ को गई। बताया जा रहा कि पत्नी यह देखने के लिए गई थी कि वह सोए हैं कि नहीं। जैसे ही अवतार की पत्नी ने कमरे में कदम रखा तो उसके मुंह से चीख निकल गई। अवतार की पत्नी ने देखा कि उसका पति चुन्नी का फंदा बनाकर छत से लटका हुआ है।

उसकी चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर घर के अन्य सदस्य भी कमरे में आ गए। चूंकि कमरा पहले से ही खुला था। लिहाजा किस चीज से तुरंत दुपट्टा काटा गया। फंदे से उतारने के बाद अवतार में गिनी चुनी सांसे ही शेष थी जिसके बाद उसे तुरंत नाहन मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, जहां पर उसे चिकित्सकों के द्वारा मृत घोषित कर दिया गया।

बता दें कि अवतार सिंह की दो बेटियां हैं और वह नया बाजार में फास्ट फूड की दुकान भी चलाता था। उधर, डीएसपी हेड क्वार्टर मीनाक्षी शाह ने खबर की पुष्टि करते हुए बताया कि 42 वर्षीय अवतार पुत्र भूपेंद्र सिंह के द्वारा मंगलवार की रात आत्महत्या किए जाने का मामला हुआ है।


Posted

in

,

by

Tags: