नाहन कांशीवाला में रात को 11 बजे लगा 1KM लंबा जाम

कार वाले ने लापरवाही से बिजली के पोल को मारी टक्कर, करंट की तार से…..

HNN / नाहन

नाहन के कांशी वाला में गैस गोदाम के समीप रात को 11:00 बजे के लगभग करीब 1 किलोमीटर से भी ज्यादा लंबा जाम लग गया। जाम लगने की बड़ी वजह कार संख्या HP 71-5522 के चालक ने तेज गति के साथ लापरवाही के चलते बिजली के पोल को टक्कर मार दी।

बिजली के पोल को मारी टक्कर इतनी जोरदार थी कि लोहे का पुल तेढा हो गया और उसके साथ ही उस पर से करंट की तार टूटकर सड़क पर लटकी।

वाक्य रात के 11:00 बजे का है। जैसे ही यह हादसा हुआ तो वही नाहन की ओर से आ रही हरिद्वार जंगल बेरी बस के चालक ने समय रहते बस में ब्रेक लगा दी। अब यदि चालक अपनी सूझबूझ से बिजली के तार के छूने से पहले ब्रेक ना मारता तो बहुत बड़ा हादसा हो सकता था।

बस और कार के साथ-सथ बिजली का तार सड़क पर लटक जाने के कारण वाहनों का सड़क से गुजरना बंद हो गया। वही शिमला हरिद्वार बस इस जाम में फंस गई। निजी बस के अलावा दर्जनों गाड़ियां करीब पौना घंटा से भी ज्यादा जाम में फंसी रही।

हालांकि नजदीकी शक्ति नगर में बिजली कॉलोनी और सब स्टेशन है। बिजली विभाग को सूचना दिए जाने के बाद भी कोई भी कर्मचारी घटनास्थल तक नहीं पहुंचा।

ऐसे में कुछ युवकों ने सूखी लकड़ी से तार को ऊपर उठा कर वाहनों की आवाजाही बहाल कर जाम को खुलवाया। खबर लिखे जाने तक इस घटनास्थल पर कोई पुलिस कर्मचारी अथवा पुलिस को शिकायत की गई हो ऐसी जानकारी नहीं मिली थी। मारुति कंपनी की यह कार दोसड़का से नाहन की और जा रही थी।


Posted

in

,

by

Tags: