शातिरों के झांसे में आया सब्जी विक्रेता, गंवाए 57 हजार रुपए

HNN / चंबा

हिमाचल प्रदेश में ठगी के मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। शातिर रोज किसी न किसी व्यक्ति को लालच देकर अपने झांसे में ले लेते हैं और उसके खाते से सारे पैसे उड़ा देते हैं। मामला जिला चंबा के बनीखेत का है जहां एक सब्जी विक्रेता शातिरों के झांसे में आ गया और ठगी का शिकार हो गया। जब सब्जी विक्रेता के पास खाते से पैसे निकलने का मैसेज आया तो उसके होश उड़ गए और उसने तुरंत इस बारे में पुलिस थाना में शिकायत दर्ज करवाई।

पुलिस को दी शिकायत में सब्जी विक्रेता विक्की शर्मा ने बताया कि उसके पास एक अज्ञात व्यक्ति का फोन आया और उसने खुद को आर्मी कैंट का जवान बताया। उस व्यक्ति ने उसे कहा कि वह कैंट में सब्जी की सप्लाई कर सकता है तो उसे पैसे दिए जाएंगे।

पैसों के लालच में आकर व्यक्ति ने उस अनजान व्यक्ति को सब्जी के ऑर्डर के लिए हां कह दी और उसने बातों बातों में विक्की से बैंक खाता नंबर मांगा और कुछ डिटेल भी मांगी। इसके बाद विक्की ने उसे बैंक खाता और ओटीपी नंबर दिया। थोड़ी देर बाद उसके मोबाइल पर एक मैसेज आया कि उसके खाते से 57000 रूपये निकाल लिए गए हैं।

उधर, पुलिस अधीक्षक अरुल कुमार ने बताया कि सब्जी विक्रेता के साथ ठगी का मामला सामने आया है। पुलिस गंभीरता से जांच कर रही है। उन्होंने जिलावासियों से इस तरह की ठगी से बचने की अपील की है।


Posted

in

,

by

Tags: