माजरा में दो पक्षों के बीच हुई मारपीट, कुल्हाड़ी और रॉड से किए हमले

ByPRIYANKA THAKUR

Feb 22, 2022
Fight between two sides in Majra

HNN / पांवटा साहिब

पांवटा साहिब उपमंडल के अंतर्गत आने वाले माजरा में दो पक्षों के बीच किसी बात को लेकर मारपीट हो गई। देखते ही देखते मारपीट खूनी संघर्ष में तब्दील हो गई और दोनों गुटों ने एक-दूसरे पर कुल्हाड़ी और रॉड से हमला कर दिया। इस हमले में दोनों पक्षों के लोगों को हल्की चोटें आई है। वहीं पुलिस ने दोनों पक्षों के बयान दर्ज कर आगामी कार्यवाही शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार क्यारदा गांव के एक पक्ष ने दूसरे पर कुल्हाड़ी से वार करने का आरोप लगाया तो दूसरे पक्ष ने रोड़ से मारपीट करने का आरोप लगाया है। इनमे सरदारा पुत्र केशो राम ने पुलिस को बताया कि सुबह अंकित और रवि उनके घर के साथ लगती गली में बहस बाजी कर रहे थें। इसके बाद रवि कुमार अपने घर गया और वहां से कुल्हाड़ी लेकर आया। इस दौरान रवि ने अंकित पर कुल्हाड़ी से प्रहार किया, इतना ही नहीं रवि के परिवार के अन्य सदस्यों ने भी अंकित के साथ मारपीट की जिससे उसे गंभीर चोटें आई।

उधर, मामचंद ने पुलिस को बताया कि अंकित रॉड लेकर उनके गेट के बाहर आया और उसने रवि पर हमला कर दिया। इस हमले से उसके बेटे रवि को गंभीर चोटे आई है। दोनों व्यक्तियों की शिकायत पर माजरा पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

The short URL is: