ट्यूशन से घर लौट रही नाबालिग को जबरन गाड़ी में बिठाकर की छेड़छाड़, तीन गिरफ्तार

BySAPNA THAKUR

Feb 16, 2022

HNN/ सोलन

सोलन जिला के औद्योगिक क्षेत्र बद्दी एक नाबालिग लड़की को जबरन गाड़ी में बिठा कर उससे छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। इस दौरान आरोपियों द्वारा नाबालिग से मारपीट भी की गई है। इतना ही नहीं आरोपियों ने नाबालिग के कपड़े तक फाड़ दिया। लिहाजा पुलिस थाना बद्दी में पीड़िता की मां ने आरोपियों के विरुद्ध शिकायत दर्ज करवाई। शिकायत के बाद पुलिस हरकत में आई।

इस दौरान एक तरफ तीनों आरोपियों को जहां हिरासत में ले लिया गया तो वह उनके विरुद्ध 363, 354बी, 323, 506 व पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार नौवीं कक्षा में पढ़ने वाली लड़की पड़ोस में ही ट्यूशन के लिए गई थी। इस दौरान जब वह ट्यूशन से वापस लौट रही थी तो एक गाड़ी में सवार तीन लड़कों ने नाबालिग को गाड़ी में खींच लिया तथा उससे बदसलूकी करने लगे।

इस दौरान आरोपी उसे सुनसान जगह ले गए और उससे छेड़छाड़ करते हुए कपड़े तक फाड़ दिए। जब लड़की ने इसका विरोध किया तो आरोपियों ने उसे बुरी तरह से पीटा और वापिस छोड़ दिया। वहीँ, देर शाम तक भी जब लड़की घर नहीं लौटी तो परिजनों को बेटी की चिंता हुई। इस दौरान परिजनों ने आसपास के लोगों से बेटी के बारे में पूछताछ की परंतु कहीं से भी कुछ पता नहीं चल पाया।

इसी बीच जब रात को बेटी घर पहुंची तो उसने आपबीती परिजनों को बताई। जिसके बाद परिजन पुलिस थाना पहुंचे और तीनों आरोपियों के विरुद्ध शिकायत दर्ज करवाई।

The short URL is: