करियर अकादमी नाहन के छात्रों का JEE-MAINS में शानदार प्रदर्शन, 9 ने पाई सफलता

ByPRIYANKA THAKUR

Sep 20, 2021

HNN / नाहन

पिछली बार की तरह इस बार भी करियर अकादमी नाहन के विद्यार्थियों का शिक्षा के क्षेत्र में उत्कृष्ट प्रदर्शन रहा। बता दें कि करियर अकादमी के 9 छात्रों ने जेईई मेन्स क्लर्क में शानदार प्रदर्शन करते हुए सफलता पाई। करियर अकादमी के 6 छात्रों ने जेईई मेन्स की परीक्षा में 90 प्रतिशतक से अधिक स्कोर प्राप्त किए। प्रशांत ठाकुर ने जहां 98.84 प्रति शतक अंक हासिल कर ऑल इंडिया रैंकिंग में 11532वां स्थान प्राप्त किया है, तो वही भार्गव ने 94.51 प्रतिशतक हासिल कर 1415 , आर्यन शर्मा ने 94.28 प्रतिशतक हासिल कर 13250 और साहिल पाराशर ने 94.10 प्रतिशतक हासिल कर ऑल इंडिया रैंकिंग में 13744 वां स्थान प्राप्त किया है।

इनके अतिरिक्त जेईई मेन्स में सफलता पाने वाले विद्यार्थियों  दीपक कुमार सिद्धि, शिवांशु ठाकुर, माधव सिंघल, कृति चौहान, अनुराग तोमर शामिल हैं।  बता दे कि यह परीक्षा उत्तीर्ण करने के पश्चात यह सभी विद्यार्थी जेईई एडवांस की परीक्षा के लिए पात्र बन चुके हैं जोकि तीन अक्टूबर, 2021 को होगी। आपको यह भी बता दे कि यह परीक्षा I.I.T (इंडियन इंस्टिट्यूट ऑफ़ टेक्नोलॉजी) में प्रवेश करने के लिए ली जाती है।

उधर, कैरियर अकादमी के चेयरमैन एस एस राठी ने छात्रों को संबोधित करते हुए कहा कि यह संस्थान हमेशा ही छात्रों के उज्जवल भविष्य के लिए कृतसंकल्पित रहा है। संस्थान के निदेशक मनोज राठी व ललित राठी तथा प्राधानाचार्य ने सभी बच्चों को उनकी सफलता पर शुभकामनाएं दी हैं तथा उनके भविष्य की उज्जवल कामना की है। वही, इन छात्रों ने अपनी सफलता का श्रेय मुख्यतः मनोज राठी व ललित राठी व अपने माता-पिता एवं करियर अकादमी के सभी अध्यापकों की कठिन मेहनत को दिया है।

The short URL is: