HNN/ नाहन

करियर अकादमी के छात्रों ने एक बार फिर से अकादमी का नाम रोशन कर दिया है। अकादमी के विद्यार्थियों ने NEET की परीक्षा में हर वर्ष की तरह इस बार भी बेहतर प्रदर्शन किया है। बता दें कि करियर अकादमी के 20 ऐसे छात्र हैं जिन्होंने NEET की परीक्षा को उत्तीर्ण किया है।

इस परीक्षा में करियर अकादमी के मेडिकल के छात्र नितिन चावला ने 720 में से 643 अंक लेकर अकादमी का नाम रोशन किया है इसके अलावा गौतम अग्रवाल ने 641, सिमरन ने 634, पूजा ने 605, मोहद अमन ने 599, निशान ने 572, ताशवी ने 561, डिंकी ने 553, सृष्टि ने 552, अवंतिका ने 526, दीपांशु ने 517, शिवांश ने 516 अंक हासिल कर अकादमी का नाम चमका दिया है।

ऐसे में इन सभी छात्रों को सम्भवतः कॉउंसलिंग के बाद एमबीबीएस के लिए कॉलेज मिल पाएंगे। अगले वर्ष के लिए करियर अकादमी ने कमर कस ली है और अपना “ड्रॉपर बैच” 9 नवंबर से शुरू कर, क्लास रूम स्टडी शुरू कर दी है। क्लास रूम स्टडी मे कोविड-19 से सम्बंधित सभी प्रकार के अनुदेशों का पालन किया जा रहा है।

गौरतलब हो कि कैरियर अकादमी पिछलें साल की तरह इस साल भी ऑल इंडिया टेस्ट सिरीज़ और ऑनलाइन कोचिंग शुरू कर रहा है। अकादमी के चेयरमैन एसएस राठी, समन्वयक मनोज राठी तथा ललित राठी व बीएल सेंट्रल विद्यालय सोलन की प्रधानाचार्य रुचिका बक्शी ने सभी छात्रों को इस उपलब्धि के लिए बधाई दी है।