3 युवकों ने एक ही रात में 5 चोरियों को दिया अंजाम, एक गिरफ्तार, 2 की तलाश जारी

HNN/ मंडी

प्रदेश में बढ़ती चोरियों की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही है। इसी सिलसिले में मंडी जिले में एक नया मामला सामने आया है। जिसमें तीन युवको ने बड़े ही शातिराना ढंग से एक ही रात में 5 चोरियों की घटनाओ को अंजाम दिया है। इन युवकों ने पहले पार्किंग में खड़ी कार को चुराया फिर उसके बाद ओट क्षेत्र में 4 दुकानों के ताले तोड़े और विभिन्न चोरियों को अंजाम दिया।

पुलिस ने चोरी की इस वारदात में शामिल तीन युवकों में से एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं इनके द्वारा चोरी किए हुए अधिकतम सामान को भी बरामद कर लिया है। ऐसा बताया जा रहा है कि ये तीनो युवक नशे की लत से पीड़ित हैं।बता दें कि एक ही रात में विभिन्न चोरी की वारदातों का यह मामला 4 व 5 जून की रात है।

पहले इन युवकों ने 4 जून की रात को मंडी शहर में पार्किंग में खड़ी एक कार को चुराया। इसके बाद यह सभी युवक कार को लेकर ओट पहुंच गए। ओट में इन नशेड़ी युवकों ने पहले होलसेल की दुकान के बाहर खड़ी गाड़ी से 15 से 20 पेटियां रिफाइंड तेल की चुराई। इसके बाद इन युवकों ने टकोली में शराब के ठेके का ताला तोड़ा, जहां से उन्होंने शराब की 6 पेटियां चुराई।

फिर पनारसा में करियाना की दुकान में अपना हाथ साफ किया। इसके उपरांत इन युवकों ने मोबाइल रिपेयर की दुकान से कई उपकरण चुराए। मंडी वापस लौटते हुए फिर इन युवकों ने सड़क किनारे खड़ी महिंद्रा गाड़ी का टायर चुरा लिया।इसके उपरांत इन नशेड़ी युवकों ने चोरी की वारदात में इस्तेमाल की गई कार को वहीं पार्किंग में खड़ा कर दिया जहां से लेकर गए थे।

ताकि इन युवकों पर ना कार मालिक को शक हो और ना ही पुलिस इन तक पहुंच सके। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर इन युवकों की तलाश शुरू की। पुलिस ने मामले में छानबीन करते हुए 24 घंटे के भीतर ही एक युवक चेतन शर्मा उर्फ़ मन्नु को गिरफ्तार कर लिया है।

वहीं चोरी किए हुए सभी सामान को भी रिकवर कर लिया है। यह नशेड़ी युवक पधर के उरला का रहने वाला है और मंडी शहर में किराए के कमरे में रहता है। मामले की पुष्टि अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सागर चंद्र ने की है।


Posted

in

,

by

Tags: