2 महिलाओं की हत्या मामले में रिमांड पर भेजे आरोपी, निजी फ्लैट में….

BySAPNA THAKUR

Feb 13, 2022

HNN/ सोलन

दो महिलाओं की हत्या मामले में आरोपियों को रिमांड पर भेज दिया गया है। इतना ही नहीं दोनों आरोपियों से पूछताछ में बड़ा खुलासा हुआ है। प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक दोनों महिलाओं की हत्या खरड़ के निजी फ्लैट में की गई थी। जिसके बाद उनके शवों को कालका-शिमला नेशनल हाईवे पांच पर कोटी के समीप चादर में लपेट कर फेंक दिया गया। हालांकि, दोनों की हत्या किस मकसद से की गई इसके कारणों का खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है।

रिमांड पर ही आरोपियों से पूछताछ के दौरान कई अहम खुलासे होने की उम्मीद है। बता दें कि पुलिस ने शुक्रवार देर रात जितेंद्र सिंह (43) निवासी हाउस नंबर 3918 वार्ड सात खरड़, मोहाली व दिनेश कुमार (32) निवासी झझर, मंगूवाल, रोपड़ को गिरफ्तार किया था। जिसके बाद दोनों आरोपियों को कसौली कोर्ट में पेश किया गया। यहां से दोनों को सात दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा गया है।

उधर, एसपी वीरेंद्र शर्मा ने खबर की पुष्टि करते हुए बताया कि महिलाओं की हत्या मामले में गिरफ्तार किए गए दो आरोपियों को 18 फरवरी तक पुलिस रिमांड पर लिया गया है। बताया कि दोनों आरोपियों से पुलिस कड़ी पूछताछ करेगी जिसके बाद ही आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

The short URL is: