18 वर्ष से अधिक आयु की महिलाओं को आप पार्टी देगी प्रतिमाह एक हजार रुपये स्त्री सम्मान राशि

HNN / धर्मशाला

विधानसभा चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी सक्रिय हो गई है। आज बुधवार को दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान पालमपुर पहुंचे। यहाँ उन्होंने हिमाचल की जनता को चौथी गारंटी दी। चौथी गारंटी प्रदेश की महिलाओं के लिए जारी की गई है। बता दे कि इससे पहले पार्टी ने अपनी पहली गारंटी में प्रदेश के सभी विद्यार्थियों को अच्छी और निशुल्क शिक्षा देने की बात कही है। दूसरी गारंटी निशुल्क उपचार, तीसरी शहीदों के परिजनों को एक करोड़ सम्मान राशि देने की गारंटी दी गई है।

इस अवसर पर पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा कि मोदी सरकार जुमलों की सरकार है। पीएम ने एलान किया था कि भाजपा के सत्ता में आते ही जनता के खाते में 15-15 लाख रुपये आएंगे, लेकिन आज तक नहीं आए। आम आदमी पार्टी जो कहती है, उसे पूरा करके दिखाती है।

वही, दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि 18 वर्ष से अधिक आयु की महिलाओं को हर माह एक हजार रुपये की स्त्री सम्मान राशि मिलेगी। सिसोदिया ने कहा कि केजरीवाल आम लोगों को लाभ देते हैं, वहीं पीएम मोदी अपने मित्रों का कर्जा माफ कर रहे हैं। कहा कि कांग्रेस खत्म हो गई, भाजपा से लोग नाराज है, ऐसे में आप एक बेहतर विकल्प है। आम आदमी पार्टी दिल्ली और पंजाब की तर्ज पर हिमाचल में भी सरकार बनने पर सभी गारंटी को पूरा करेगी।


Posted

in

,

by

Tags: