रेणुकाजी बांध के साथ-साथ चूड़धार रोपवे की सौगात मिलने से क्षेत्रवासी उत्साहित

HNN/ रेणुका जी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अथवा केंद्र सरकार द्वारा रेणुकाजी विधानसभा क्षेत्र को करीब 7000 करोड़ की सौगात दिए जाने से क्षेत्रवासी काफी उत्साह है। भाजपा रेणुकाजी मंडल ने प्रधानमंत्री व डबल इंजन वाली सरकार का क्षेत्र के विकास के लिए अरबों का बजट उपलब्ध करवाने के लिए धन्यवाद किया।

शनिवार को वरिष्ठ नेता बलबीर चौहान की अध्यक्षता में भाजपा कार्यालय संगड़ाह में हुई समीक्षा बैठक में पीएम की पड्डल मैदान मंडी मे आयोजित होने वाली रैली के लिए 54 गाड़ियों मे कार्यकर्ताओं को लाने ले जाने की व्यवस्था को लेकर चर्चा की गई।

बलबीर चौहान ने बताया कि, प्रदेश सरकार के 4 साल पूरे होने पर आयोजित होने वाली पीएम की सभा के 300 से अधिक भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ-साथ विकास खंड संगड़ाह से केंद्र व प्रदेश सरकार की विभिन्न योजनाओं के 200 के करीब लाभार्थी भी पांच बसों में जाएंगे।

उन्होंने कहा कि, राजनीतिक इच्छाशक्ति व बजट के अभाव मे 1960 के दशक सिरे न चढ़ सकी रेणुकाजी बांध परियोजना के लिए हाल ही मे 6,700 करोड़ के बजट का प्रावधान कर प्रधानमंत्री ने दशकों पुरानी मांग को पूरा कर बड़ी सौगात सौंपी।

उन्होंने कहा पिछले कईं चुनाव मे मुद्दा रहे राष्ट्रीय महत्व की रेणुकाजी डैम की मांग पूरी किए जाने के साथ-साथ केंद्र सरकार द्वारा चूड़धार के लिए 8 किलोमीटर लंबा 250 करोड़ का रोपवे भी बनाया जा रहा है। उन्होने कहा कि, भाजपा की डबल इंजन वाली सरकार द्वारा क्षेत्र के नए आयाम स्थापित किए जा रहे हैं।‌


by

Tags: