Unemployed-Art-Teachers-Ass

बेरोजगार कला अध्यापक संघ सिरमौर ने अजय सोलंकी को सौंपा ज्ञापन

सरकार से 100 बच्चों की शर्त हटाने और ड्राइंग विषय को बहाल करने की रखी मांग

HNN / नाहन

जिला सिरमौर बेरोजगार कला अध्यापक संघ का एक प्रतिनिधिमंडल गणतंत्र दिवस के दिन नाहन के विधायक अजय सोलंकी से मिला। जिला अध्यक्ष अश्विनी कुमार की अध्यक्षता में बेरोजगार कला अध्यापक संघ ने मांग की कि मिडिल स्कूलों से 100 बच्चों की शर्त को हटाया जाए। अश्विनी कुमार, मजहर अली, रंजीत सिंह, वीर सिंह, रणदीप आदि ने मांग करते हुए कहा कि ड्राइंग विषय को भाजपा सरकार ने बंद कर दिया था, अब इसे बहाल किया जाना चाहिए।

उन्होंने अजय सोलंकी की मार्फत सुखविंदर सिंह सुक्खू सरकार से आग्रह करते हुए कहा कि पोस्टकोड-980 के परिणाम जल्द घोषित किए जाए। संघ ने कहा कि इस परीक्षा की तमाम प्रक्रिया पूर्ण हो चुकी है, मगर परिणाम अभी तक घोषित नहीं किए गए हैं। उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश के बेरोजगार कला अध्यापक संघ के सदस्यों ने दिल खोलकर कांग्रेस का साथ दिया था।

उन्होंने उम्मीद जताते हुए कहा कि उन्हें पूर्ण विश्वास है कांग्रेस सरकार जल्द उनकी मांगों को पूर्ण करेगी। वही, विधायक अजय सोलंकी ने कहा कि सुखविंदर सिंह सुक्खू सरकार कर्मचारियों की हितेषी है। उन्होंने कहा कि सरकार जो वादा करती है वह पूरा करके दिखाती है। उन्होंने कहा कि बेरोजगार कला अध्यापक संघ की मांग जायज है जिसे जल्द सरकार के समक्ष रखा जाएगा।


Posted

in

, ,

by

Tags: