Fire-broke-out-as-soon-as-t.jpg

स्पेयर पार्ट्स की दुकान में लगी आग, सात लाख का नुकसान

HNN/ पांवटा साहिब

जनपद सिरमौर के शंभूवाला में एक दुकान में आगजनी का मामला सामने आया है। यह दुकान स्पेयर पार्ट्स की बताई जा रही है। आग लगने का मुख्य कारण शार्ट सर्किट बताया जा रहा है। इस आगजनी की घटना में तकरीबन सात लाख रुपये के नुकसान का आकलन किया जा रहा है। आग की सूचना तुरंत ही दमकल विभाग को दी गई। दमकल विभाग की टीम ने करीब पौने तीन घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

जानकारी के अनुसार, शंभुवाला में चंदन शर्मा की स्पेयर पार्ट्स की दुकान में हुए शार्ट सर्किट के कारण आग लग गई। जिस से दुकान में रखा लाखों का सामान जलकर राख हो गया। बताया जा रहा है कि इस घटना में दुकान में रखे 150 इंजन ऑयल के डिब्बे, कंप्यूटर, सीपीयू, सीसीटीवी कैमरा, इन्वर्टर, टूल और वेल्डिंग सेट जल गए। इस घटना में चंदन शर्मा का तकरीबन सात लाख का नुकसान हो गया।

आग का पता चलते ही चंदन शर्मा ने तुरंत दमकल विभाग को इसकी सुचना दी। दमकल की टीम ने मौके पर पहुंच कर कड़ी मशक्क्त के बाद आग पर काबू पा लिया। यदि समय रहते आग पर काबू न किया जाता तो साथ लगती चार दुकानों व रिहायशी मकान को भी नुकसान पहुंच सकता था। जिला फायर अधिकारी राम कुमार ने आग की घटना की पुष्टि की है।


by

Tags: