HNN/ नालागढ़

पुलिस थाना नालागढ़ के तहत झिड़ीवाला में दो नकाबपोश लुटेरे एक व्यक्ति से स्कूटी और कैश लेकर फरार हो गए। शिकायत के बाद नालागढ़ पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। पुलिस को दी शिकायत में धर्मेंद्र सिंह पुत्र जगतार सिंह निवासी गांव बघेरी ने बताया कि इसका महावीर इंटरप्राईज के नाम से करियाना की होलसेल व रिटेल का काम है।

इसके पास मुनीष कौशल नाम का लडक़ा काम करता है जो कि वीरवार को नालागढ़ में उन दुकानदारों से पेमेंट लेने गया था जिनके पास उनकी फर्म से सामान जाता है। नालागढ़ से पेमेंट लेने के बाद मुनीष कौशल ने एक कपड़े के बैग में कैश डालकर डिग्गी में रख लिया और वापिस बघेरी आने लगा। तभी झिड़ीवाला के समीप लघुशंका के चलते मनीष ने स्कूटी को स्लो किया तो बाईक पर दो नकाबपोश आए और उन्होंने स्कूटी को पकडक़र रोक लिया।

स्कूटी को रोककर दोनों नकाबपोशों ने उससे गाली-गलौच किया और कहा कि अपनी जेंबे दिखाओं। जिसके बाद दोनों ने इसे धक्का मारकर गिरा दिया और स्कूटी को लेकर फरार हो गए। उसी समय हरी गांव खनोआ निवासी जो कि बघेरी की तरफ आ रहा था उसने भी उन नकाबपोश लुटेरों को देखा, जिसमें से एक स्कूटी पर सवार था और दूसरा बाईक पर। दोनों ने हरि को भी धमकी दी कि अगर उनका पीछा किया तो जान से मार देंगे। स्कूटी की डिग्गी में कैश भी था, लुटेरे कैश और स्कूटी दोनों ही ले गए।

डीएसपी बद्दी नवदीप सिंह ने बताया कि पुलिस ने शिकायत के बाद मामला दर्ज करके अज्ञात नकाबपोशों की धरपकड़ के लिए जांच शुरू कर दी है।