HNN / मंडी

राहुल -प्रियंका गाँधी सेना कांग्रेस पार्टी हिमाचल के सह मीडिया इंचार्ज एन के पन्डित ने भाजपा से पूछा है कि प्रदेश के मुखिया जनता को ये बताएँ कि रामपुर में पकड़ी गई शराब की गाड़ियां किसकी थी। क्या भाजपा पैसे और शराब के दम पर चुनाव जीतेगी ? मीडिया इंचार्ज एन के पन्डित ने भाजपा सरकार से पूछा है कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा पकड़ी गई शराब की गाड़ियों के क्या एक्साइज परमिट थे। अगर नहीं तो फिर उनके खिलाफ एक्साइज नियम के तहत कौन से थाने में मामला दर्ज हुआ, मुख्यमन्त्री इस पर जनता को जरूर बताएँ।

एन के पन्डित ने कहा कि भाजपा को सामने अपनी हार दिख रही है इसलिए वो शराब और पैसे का सहारा ले रहे है। उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश के मुख्यमन्त्री को मालूम है कि सूफी हालत में कोई भी व्यक्ति भाजपा को वोट नहीं डालेगा इसलिए वो हिमाचल प्रदेश के लोगों को शराब के नशे में बेहोश करके वोट हासिल करना चाहते है पर शायद वो भूल गए कि प्रदेश में महिला वोटर भी काफी संख्या में है। राहुल -प्रियंका गाँधी सेना कांग्रेस पार्टी ने भाजपा सरकार को कटघड़े में खड़ा करते हुए कहा कि भाजपा सरकार की नीतियों से कोई भी वर्ग खुशी नहीं है।

महँगाई-बेरोजगारी गृहणी किसान बागवान सब परेशान है। वो भाजपा सरकार को अपने वोट रूपी हथियार से 440 वोल्टेज करंट का झटका भाजपा को देंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा सत्ता के नशे में इतनी अंधी हो चुकी है कि उसको महँगाई दिखती ही नहीं, हमेशा कांग्रेस और नेहरू को आखिर बीजेपी कब तक कोसती रहेगी। राहुल प्रियंका गाँधी सेना कांग्रेस पार्टी ने बीजेपी को खुली चुनौती दी है कि महँगाई और बेरोजगारी पर कांग्रेस चुनाव लड़ रही है और 2 नवंबर को बीजेपी शून्य पर आउट होगी।

एन के पन्डित ने बीजेपी पर जोरदार राजनीतिक हमला बोलते हुए कहा कि भारतीय सेना का तो बीजेपी ऐसे चुनाव में प्रयोग कर रही है कि जैसे लड़ाई सेना ने नहीं बीजेपी ने लड़ी हो। क्या कारगिल में खुशहाल ठाकुर अकेले युद्ध लड़ रहे थे, युद्ध पूरी सेना द्वारा जीता जाता है ना की अकेले।