The man took a horrific attack in the children's park, set himself on fire

चिल्ड्रन पार्क में व्यक्ति ने उठाया खौफनाक कदम, खुद को किया आग के हवाले

HNN / सोलन

हिमाचल प्रदेश में एक बार फिर दिल दहला देने वाली वारदात पेश आई है। मामला जिला सोलन का है, यहाँ एक व्यक्ति ने खुद को आग लगाकर मौत को गले लगा लिया। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और व्यक्ति के शव को कब्जे में लेकर आगामी कार्यवाही शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार मामला आज दोपहर पेश आया। व्यक्ति चिल्ड्रन पार्क के पास बने शौचालय में गया और उसने खुद को अंदर से बंद कर दिया। इस दौरान पार्क में मौजूद अन्य लोगों ने जब शौचालय से धुआं उठता देखा तो वह तुरंत मौके पर पहुंचे।लेकिन शौचालय का दरवाजा अंदर से बंद होने के चलते उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और जब शौचालय का दरवाजा खोला तो व्यक्ति अंदर मरा हुआ था।

जानकारी के अनुसार अभी तक यह नहीं मालूम चल पाया है कि मृतक व्यक्ति की बर्निंग कितने पर्सेंट थी। यही नहीं खुद को आग के हवाले करने के पीछे उसका क्या कारण था। कुछ बड़े प्रश्न यह भी उठ रहे हैं कि मृतक के द्वारा सुलभ शौचालय को ही क्यों चुना गया। बरहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चल पाएगा कि व्यक्ति के द्वारा आत्महत्या क्यों की गई।

उधर, मामले की पुष्टि करते हुए एसपी वीरेंद्र शर्मा ने बताया कि पुलिस द्वारा मामले की जांच जारी है। मृतक का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। फिलहाल व्यक्ति की शिनाख्त नहीं हो पाई है। मगर मृतक की उम्र 25 से 30 वर्ष के बीच में बताई जा रही है।


Posted

in

,

by

Tags: