इन दुकानदारों को किराए में मिलेगी छूट, जानिए बैठक में नगर परिषद ने क्या लिए अहम निर्णय…

HNN / नाहन

जिला सिरमौर मुख्यालय नाहन में शनिवार को देश की दूसरी सबसे पुरानी नगर पालिका परिषद में मासिक बैठक का आयोजन किया गया। बैठक की अध्यक्षता नगर परिषद की अध्यक्ष श्यामा पुंडीर ने की। करीब दो महीने बाद आयोजित इस बैठक में भाजपा व कांग्रेस समर्थित सभी पार्षदों ने हिस्सा लिया। बैठक में नगर परिषद ने कई अहम निर्णय लिए। बैठक की जानकारी देते हुए नगर परिषद के कार्यकारी अधिकारी संजय तोमर ने बताया कि नगर परिषद की मासिक बैठक में कई अहम निर्णय लिए गए हैं।

जिसमें मुख्यत: नगर परिषद के उन दुकानदारों को किराए में छूट देने का निर्णय लिया है, जिन्होंने काफी समय से दुकानों का किराया नगर परिषद में जमा नहीं करवाया है। इसके लिए समय निर्धारित किया गया है। कार्यकारी अधिकारी ने स्पष्ट किया कि यदि तय समय अवधि के दौरान संबंधित दुकानदार अपना किराया जमा नहीं करवाते हैं, तो किराया वसूली को लेकर मामला अदालत में भेजा जाएगा।

उन्होंने बताया कि जिला प्रशासन, पर्यटन विभाग व नगर परिषद तीनों मिलकर नाहन की विला राउंड सैरगाह में सनराइज पॉइंट का निर्माण किया जाएगा। उन्होंने बताया कि नगर परिषद की भूमि में स्थापित ट्रांसफार्मरों की एवज में अब नगर परिषद बिजली बोर्ड से हर महीने एक हज़ार रुपये प्रति ट्रांसफार्मर वसूल करेगी।


Posted

in

,

by

Tags: