Senior Women’s Kabaddi Championship: शिलाई क्षेत्र की चार बेटियों का दबदबा

BySAPNA THAKUR

Mar 15, 2022
Senior-Womens-Kabaddi-Cham.jpg

HNN/ तपेंद्र ठाकुर पांवटा

जिला सिरमौर के शिलाई क्षेत्र की चार बेटियों का कबड्डी टीम में दबदबा रहा। महिला सीनियर नेशनल कबड्डी में हिमाचल की टीम ने इंडियन रेलवे की टीम को हराकर प्रतियोगिता जीत ली है। फाइनल मुकाबले में भारत ने थाईलैंड को 41-18 के बड़े अंतर से मात देकर प्रतियोगिता जीत ली है।

बता दें कि 68वीं राष्ट्रीय स्तर सीनियर महिला कबड्डी चैपियनशिप हरियाणा के चरखी दादरी में आयोजित की गई थी जिसमें देश भर की महिला टीमों ने भाग लिया था। हिमाचल की चैंपियन टीम में इस बार भी सिरमौर की बेटियों का दबदबा रहा। सिरमौर के शिलाई क्षेत्र की 4 बेटियों ने इस प्रतियोगिता में भाग लिया और टीम की कप्तानी शिलाई की बेटी प्रियंका नेगी कर रही थी।

प्रियंका नेगी शिलाई गांव की रहने वाली है और इस समय हिमाचल प्रदेश पुलिस में कार्यरत है। प्रतियोगिता में शिलाई की पुष्पा राणा, सुषमा शर्मा ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है। इधर, प्रतियोगिता जीतने पर सिरमौर कबड्डी एसोसिएशन के अध्यक्ष कुलदीप राणा ने महिला सीनियर टीम को बधाई दी है।

उन्होंने कहा कि बेटे ही नहीं बल्कि बेटियां भी खेल के क्षेत्र में बेहतर प्रदर्शन कर रही है। उन्होंने कहा कि महिला कबड्डी चैपियनशिप में शिलाई क्षेत्र की इन बेटियों ने अच्छा प्रदर्शन किया है।

The short URL is: