मुद्दों पर आाधारित रणनीति के साथ नगर निगम शिमला के चुनावों में उतरेगी कांग्रेस-राठौर

HNN / शिमला

हिमाचल प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने राजीव भवन शिमला में मीडिया के साथ अनौपचारिक बातचीत में कहा कि नगर निगम शिमला के चुनावों में कांग्रेस पार्टी स्थानीय मुददों पर आधरित चुनावी रणनीति के साथ उतरेगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस पार्टी का संगठन मजबूत है और नगर निगम शिमला के चुनावों के लिए कांग्रेस पार्टी पुरी तरह तैयार है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने हिमाचल में चारों उप चुनाव जीत कर सत्ताधारी भाजपा को परास्त किया है और आने वाले नगर निगम चुनावों में भी जनविरोधी फैसलों की वजह से भाजपा को इन चुनावों में पराजय का मुँह देखना पड़ेगा। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि नगर निगम शिमला के चुनावों के दृष्टिगत प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने विभिन्न कमेटियों का गठन कर उनकी बैठके आयोजित कर ली है तथा चुनाव सम्बन्धी आवश्यक दिशा-निर्देष भी जारी कर दिये गये है।

उन्होंने कहा कि पार्टी इन चुनावों के लिए गम्भीरता से कार्य कर रही है तथा अखिल भारतीय कांग्रेस कामेटी की ओर से प्रदेश मामलों के प्रभारी सचिव संजय दत्त एवं तजेन्द्र पाल बिटटू ने भी शिमला में नगर निगम चुनावों के सन्दर्भ में पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के साथ चर्चा की है। राठौर ने कहा कि कांग्रेस पार्टी द्वारा बूथ कमटियों को मजबूत किया जा रहा है तथा शिमला नगर निगम चुनावों के लिए हर एक वार्ड में मजबूत प्रत्याशी उतारने के लिए पार्टी के नेता व पदाधिकारी बूथ कमेटियों के साथ चर्चा कर रहे हैं।


Posted

in

,

by

Tags: