dead-1.jpg

पुलिस कस्टडी में कपड़ा व्यापारी की संदिग्ध मौत..

HNN/ कुल्लू

पुलिस की कस्टडी में एक कपड़ा व्यापारी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। पुलिस आरोपी को पैसे के लेनदेन संबंधित मामले में पकड़कर जम्मू-कश्मीर से कुल्लू ला रही थी कि अचानक ही आरोपी की तबीयत बिगड़ गई और उसकी मौत हो गई। हालाँकि, पुलिस प्रशासन द्वारा आरोपी को उपचार के लिए अस्पताल भी पहुंचाया गया परंतु तब तक काफी देर हो चुकी थी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार जिला कुल्लू की पुलिस टीम कपड़े का कारोबार करने वाले व्यापारी राजकुमार को जम्मू कश्मीर से पकड़ कर अपने साथ कुल्लू ला रही थी। बताया जा रहा है कि पैसों के लेनदेन संबंधी मामले में पुलिस द्वारा आरोपी को पकड़ा गया था। इसी बीच जम्मू स्थित सांबा के सुपवाल में पुलिस टीम खाना खाने के लिए रुकी तो व्यापारी की अचानक तबीयत बिगड़ गई।

पुलिसकर्मियों द्वारा व्यापारी की बिगड़ती तबीयत को देखकर उसे उपचार के लिए तुरंत अस्पताल पहुंचाया जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हालांकि स्पष्ट रूप से तो नहीं कहा जा सकता परंतु बताया जा रहा है कि व्यक्ति ने किसी जहरीले पदार्थ का सेवन किया था। उधर, व्यक्ति की मौत के बाद जम्मू-कश्मीर के जिला सांबा के डीसी ने मजिस्ट्रियल जांच के आदेश जारी कर 1 हफ्ते के अंदर रिपोर्ट मांगी है।


Posted

in

,

by

Tags: