Uncontrolled-car-fell-into-1-1.jpg

अनियंत्रित होकर खाई में गिरी कार, एक की मौत, दो घायल

HNN/ सराहां

हिमाचल में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। मामला जिला सिरमौर के पच्छाद के मानगढ़ मार्ग पर डिंगर गांव का है, यहां एक कार अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई है।

हादसे में एक की मौत हो गई है व अन्य 2 घायल हुए हैं। मृतक की पहचान सचिन निवासी मानगढ़ के बगड़ और घायलों की पहचान ललित और चमन प्रकाश निवासी मानगढ़ के रूप में हुई है। वहीं पुलिस ने घटना के संदर्भ में मामला दर्ज कर आगामी कार्यवाही शुरू कर दी है।

जानकरी के मुताबिक, तीनों युवक स्विफ्ट कार (HP14A -2144) में सवार होकर नारग में मां नगर कोटी जिला स्तरीय मेले के समापन अवसर पर लोक निर्माण मंत्री विक्रमादित्य सिंह के कार्यक्रम से वापस अपने घर की ओर लौट रहे थे।

इस दौरान जैसे ही गाड़ी मढ़ीघाट- जयहर-मानगढ़ मार्ग पर डिंगर गांव के पास पहुंची तो चालक गाड़ी से संतुलन खो बैठा जिस कारण गाड़ी अनियंत्रित होकर सड़क से लुढ़क कर 200 मीटर नीचे खाई में जा गिरी।

जब स्थानीय लोगों ने गाड़ी को दुर्घटनाग्रस्त खाई में देखा तो उन्होंने बचाव व राहत का कार्य करते हुए तीनों को गाड़ी से बाहर निकाला और तुरंत अस्पताल पहुंचाया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद तीनों युवकों को पीजीआई चंडीगढ़ रेफर किया परंतु घावों का ताव न सहते हुए सचिन ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

घटना के बाद इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की। मामले की पुष्टि अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सोमदत्त ने की है।


Posted

in

,

by

Tags: