fight-cross.jpg

रिश्तेदारों के बीच हुई जमकर मारपीट, एक दूसरे पर लगाए गंभीर आरोप

HNN / पांवटा साहिब

जिला सिरमौर के माजरा में दो रिश्तेदारों के बीच मारपीट का मामला सामने आया है। दोनों परिवारों ने एक दूसरे पर मारपीट का आरोप लगाया है। वही , पुलिस ने दोनों की शिकायत पर क्रॉस एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। प्राप्त जानकारी के अनुसार मुस्ताफा पुत्र कुरबान निवासी भगवान पुर, मिश्रवाला ने माजरा पुलिस थाने में दी शिकायत में कहा है कि 14 मार्च को उसकी पत्नी दिलशाना के साथ बहसबाजी हो गई, तो उसकी पत्नी ने अपने भाइयों को फोन कर दिया।

इसके बाद उसके भाई और दोस्त घर पर आ गए। इस दौरान उन्होंने घर के लोगों को धमकाना शुरू कर दिया। इसके बाद जब घर के लोग पुलिस में शिकायत दर्ज करवाने के लिए गए तो बीच रास्ते में इनके साथ मारपीट शुरू कर दी। मारपीट में शामिल दिलशाना के दो भाई गुलशेर व गुलफान, युसूफ अली, शारिफ , आरिफ , शोएब व जाबिर थे। वहीं दूसरी ओर गुलशेर पुत्र नुर मौहम्मद उर्फ चुड़ा मिश्रवाला ने पुलिस थाने में शिकायत दी है कि मेरी बहन की शादी मुस्तफा से हुई है।

वह मेरी बहन के साथ मारपीट कर परेशान करता है। जिसकी पहले भी शिकायत की जा चुकी है। उन्होंने बताया कि 14 मार्च को बहन के ससुराल वालो ने उनकी बहन के ऊपर तेल डाल कर आग लगाने की कोशिश की। जब वह बहन के ससुराल पहुंचे तो हमारे पीछे कुल्हाडी व सरिया की रोड लेकर दौड पड़े। मारपीट करने वाले लोगों में मुस्तफा, कुरबान, फरमुला, कादर, मिरु, मशरुफा, गुलिस्तां, खालदा, इसराईल, गुलशेर शामिल है।

उधर, पुलिस थाना माजरा ने उक्त शिकायत पर क्रॉस एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। डीएसपी बीर बहादुर ने मामले की पुष्टि की है।


by

Tags: