BJP-leaders-neither-see-inf.jpg

भाजपा नेताओं को ना तो महंगाई नज़र आ रही ना ही बेरोजगारी- राठौर

HNN/ शिमला

देश में हर रोज बढ़ते पेट्रोल व डीजल के दामों पर भाजपा की खामोशी पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने उन्हें आड़े हाथ लिया है। उन्होंने कहा है कि आज भाजपा नेताओं को न तो महंगाई ही नज़र आ रही है और न ही बेरोजगारी। इससे साफ है कि आज सत्ता में बैठने के बाद भाजपा को बढ़ती महंगाई बेरोजगारी से कुछ लेना देना नही। राठौर ने एक बयान में कहा कि प्रदेश में भाजपा लोगों की समस्याओं, बढ़ती महंगाई व बेरोजगारी पर कोई बात नही करती।

अपनी नाकामियों को छिपाने के लिए भाजपा कांग्रेस को दोषी ठहराने में लगी है। उन्होंने कहा कि भाजपा प्रदेश में सत्ता का दुरपयोग कर रही है।अपनी राजनीतिक बैठकों में सरकारी मशीनरी व धन का खुल कर दुरपयोग किया जा रहा है। राठौर ने कहा कि अब चुनाव नजदीक आते देख मुख्यमंत्री कर्मचारियों को लुभाने में जुटे है। घोषणाओं पर घोषणाएं करते जा रहें है, जबकि प्रदेश सरकार का खजाना पूरी तरह खाली पड़ा है।

मुख्यमंत्री को सड़कों की खस्ता हालत में गड्डे नज़र नही आये। ग्रामीण व दूरदराज के स्कूलों में अध्यापक नही, अस्पतालों में डॉक्टर की कमी, खस्ता हालत व्यवस्था पर कभी उनकी नजर नही गई। राठौर ने शिमला नगर निगम चुनावों में कांग्रेस की शानदार जीत का दावा करते हुए कहा कि भाजपा सरकार की विफलताएं व बढ़ती महंगाई बेरोजगारी ऐसे जनहित के मुद्दे है जिनको आगे रख कर कांग्रेस लोगों के बीच जाएगी और नगर निगम के बाद विधानसभा चुनावों में अपनी जीत का परचम लहराते हुए लोगों को भजापा के कुशासन बढ़ती महंगाई व बेरोजगारी से मुक्त करवाने के लिये काम करेगी।


Posted

in

,

by

Tags: