पंगवाल स्नो फेस्टिवल” के दूसरे दिन सुराल भटोरी में कार्यक्रम आयोजित, वांग ताशी ने…..

ByPRIYANKA THAKUR

Mar 18, 2022
Program organized in Sural Bhatori on the second day of "Pangwal Snow Festival"

HNN / चंबा

चलो चंबा अभियान के तहत पांगी घाटी में आयोजित किए जा रहे  “पंगवाल स्नो फेस्टिवल” के दूसरे दिन सुराल भटोरी के बोध गोम्पा में कार्यक्रम आयोजित किया गया। कार्यक्रम में पंचायत समिति उपाध्यक्ष वांग ताशी ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की। इस दौरान इस  आवासीय आयुक्त बलवान चंद और एसडीएम पांगी रजनीश शर्मा व अधिशाषी अभियंता जल शक्ति  हरि प्रकाश शर्मा भी कार्यक्रम में  विशेष तौर पर मौजूद रहे।

कार्यक्रम में स्थानीय कलाकारों ने लोक संस्कृति पर आधारित प्रस्तुतियों से खूब समां बांधा। इस दौरान खेल गतिविधियां आयोजित करने के साथ  विभिन्न विभागों द्वारा गोष्ठियों के माध्यम से लोगों को सरकार द्वारा कार्यान्वित की जा रही जन कल्याणकारी नीतियों व योजनाओं के बारे में अवगत करवाने के साथ  योजनाओं का लाभ लेने के लिए प्रेरित भी किया गया।

  स्वास्थ्य विभाग से संबंधित विभिन्न योजनाओं की जानकारी देते हुए खंड स्वास्थ्य अधिकारी  सुमित ठाकुर  ने आयुष्मान भारत योजना, हिमकेयर योजना , सहारा योजना ,टीबी मुक्त भारत आदि योजनाओ के बारे में बताया। इसी तरह पशु पालन विभाग के सहायक निदेशक सुरेंद्र ठाकुर ने भी लोगो से पशु पालन के प्रति जागरूक किया गया और विभाग द्वारा चलाई जा रही योजनाओं के बारे में भी अवगत करवाया। इस दौरान सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता विभाग  , कृषि विभाग , उद्यान विभाग से संबंधित महत्वपूर्ण योजनाओं की जानकारियां भी प्रदान की गई। 

The short URL is: