दुकानदार ने फंदा लगाकर मौत को लगाया गले, मौके से बरामद हुआ सुसाइड नोट

ByPRIYANKA THAKUR

Feb 15, 2022

HNN / चंबा

जिला चंबा के बनीखेत में एक दुकानदार ने घर में फंदा लगाकर मौत को गले लगा लिया। मृतक व्यक्ति की पहचान उमित पाल स्व करमचंद निवासी बनीखेत वार्ड नंबर 1 के रूप में हुई है। जब परिजनों ने बेटे को फंदे पर झूला हुआ देखा तो उन्होंने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस की टीम जब मौके पर पहुंची तो उन्हें कमरे से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ। पुलिस ने सुसाइड नोट के आधार पर ससुराल पक्ष के लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्यवाही शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार मृतक व्यक्ति के बड़े भाई नितिन पाल ने पुलिस को बताया कि सोमवार को उमित ने उससे कहा कि वह आज दुकान नहीं जाएगा उसे जरूरी काम के चलते कहीं बाहर जाना है। जब दोपहर के समय परिजनों ने उमित के कमरे में जाकर देखा तो वह फंदे पर लटका हुआ था। वहीं पुलिस के हाथ जो सुसाइड नोट लगा है, उसमें मृतक व्यक्ति ने ससुराल पक्ष पर प्रताड़ना के आरोप लगाए हैं। उसने सुसाइड नोट में लिखा कि उसे उसकी साली, साला और पत्नी काफी दिनों से प्रताड़ित कर रहे थे जिसके चलते वह यह खौफनाक कदम उठा रहा है।

उधर, डीएसपी डलहौजी विशाल वर्मा ने बताया कि मृतक ने सुसाइड नोट में ससुराल वालों पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। पुलिस मामले में छानबीन कर रही है।

The short URL is: