virbhadr-statue.jpg

डिप्टी सीएम ने सैंज में किया पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह की प्रतिमा का अनावरण

HNN/ कुल्लू

बीते कल पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह की जयंती के अवसर पर कुमारसैन में दो दिवसीय कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया। यह आयोजन कुमारसैन के राणा रामेश्वर सिंह खेल परिसर दरबार मैदान में किया गया। इस मौके पर कार्यक्रम के मुख्यातिथि डिप्टी सीएम मुकेश अग्निहोत्री रहे। वहीं लोक निर्माण मंत्री विक्रमादित्य सिंह और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रतिभा सिंह विशिष्ट अतिथि के रूप में मौजूद रहे।

हिमालयन वैल्फेयर फाऊंडेशन के अध्यक्ष अतुल शर्मा ने बताया कि संस्था द्वारा पिछले 16 वर्षों से यहां पर पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह की जयंती पर कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है, जिसके तहत इस बार महिला रस्साकशी व लोकनृत्य प्रतियोगिता तथा रक्तदान शिविर व नि:शुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन किया जा रहा है। उन्होंने कार्यक्रम में आए मुख्यातिथि व अन्य अतिथियों को सम्मानित किया।

वहीं उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने सैंज में पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय वीरभद्र सिंह की प्रतिमा का अनावरण किया। उन्होंने कहा कि वीरभद्र सिंह ने आधुनिक हिमाचल के निर्माण में एक अहम भूमिका निभाई है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि वीरभद्र हम सब के दिलों में बसते हैं प्रदेश में उनकी जगह कोई नहीं ले सकता और आने वाले समय में पुरे प्रदेश में उनकी प्रतिमाएं स्थापित की जाएंगी।


Posted

in

,

by

Tags: