Car-engulfed-in-Tons-river.jpg

टोंस नदी में समाई कार, लापता व्यक्ति का नहीं लगा कोई सुराग..

HNN/ शिलाई

रोनहाट के सीमांत तहसील से जुड़े अणू गांव के पास एक दर्दनाक हादसा पेश आया है जहां एक कार टोंस नदी में समा गई। इस दुर्घटना में गाड़ी सवार व्यक्ति लापता बताया जा रहा है जिसका अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है। हालांकि त्यूणी थाना पुलिस टीम और एसडीआरएफ टीम ने नदी में सर्च अभियान चलाया परंतु उन्हें कोई भी सफलता हाथ नहीं लगी।

बता दें कि भारी बारिश के चलते इन दिनों नदी का जलस्तर लगातार बढ़ रहा है। ऐसे में लापता व्यक्ति को ढूंढने के लिए टीमों को कड़ी मशक्कत करनी पड़ रही है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, हिमाचल नंबर की एक कार नया बाजार त्यूणी से अटाल की ओर जा रही थी। इस दौरान कार जगाधरी-पांवटा-राजबन-रोहडू राष्ट्रीय राजमार्ग (जेपीआरआर) हाईवे पर अणू गांव से करीब दो किलोमीटर आगे अनियंत्रित होकर टोंस नदी में समा गई और चालक टोंस नदी में कहीं लापता हो गया।

हादसे की सूचना स्थानीय लोगों द्वारा पुलिस को दी गई। पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण किया और एसडीआरएफ की टीम को मौके पर बुलाया गया। टीम द्वारा मौके पर पहुंचकर पानी में सर्च अभियान चलाया गया परंतु लापता व्यक्ति का कहीं कोई सुराग नहीं लगा।


Posted

in

,

by

Tags: