Knife-stabbed-in-the-stomac.jpg

गाली-गलौज के बाद व्यक्ति के पेट में घोंपा चाकू, मौत

HNN/ कांगड़ा

जिला कांगड़ा के तहत फतेहपुर में एक व्यक्ति ने दूसरे पर चाकू से हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया है। हालांकि लहूलुहान अवस्था में उसे उपचार के लिए सूर्या अस्पताल राजा का तालाब पहुंचाया गया परंतु व्यक्ति की जान नहीं बचाई जा सकी। वहीं पुलिस ने हत्या करने वाले आरोपी कुलबीर सिंह उर्फ फौजी पुत्र प्रेम सिंह गांव धनेटी चरुडीयां तहसील फतेहपुर जिला कांगड़ा के खिलाफ धारा 302 भारतीय दंड संहिता के तहत केस दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया है।

चंद्र कुमार (35) पुत्र हरनाम सिंह गांव गारन डाकघर गुरियाल तहसील फतेहपुर जिला कांगड़ा की शिकायत के आधार पर इस बाबत आरोपी के खिलाफ यह मुकदमा दर्ज किया गया है। तलाड़ा नामक स्थान पर मछली तथा अंडे फ्राई की दुकान करने वाले चंद्र कुमार ने पुलिस को बताया कि बीती देर शाम को उसकी दुकान पर मिंटू, रघु, ओंकार उर्फ सोनी व प्रताप यहाँ पहुंचे थे।

इसी दौरान कुलबीर सिंह भी मौके पर आ गया और ओंकार सिंह उर्फ सोनी निवासी गारन, फतेहपुर से बदसलूकी करने लगा। इस दौरान आरोपी ने गाली-गलौज करते हुए जेब से एक चाकू निकाला और ओंकार के पेट में घोंप दिया जिस कारण उसकी मौत हो गई। वहीँ, चाकू मारने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। एएसपी नूरपुर सुरिंदर शर्मा ने मामले की पुष्टि की है।


Posted

in

,

by

Tags: