HNN/ बद्दी

ग्राम पंचायत किशनपुरा में गांधी जंयति पर आयोजित कार्यक्रम में जहां गायक चन्ना किशनपुरिया के आने वाले गाने दि गॉड ऑफ विलेन का पोस्टर रिलीज किया गया वहीं शहीद परिवारों को सम्मानित किया गया। हर वर्ष ग्राम पंचायत किशनपुरा में 2 अक्तूबर को शहीदों के सम्मान में कार्यक्रम आयोजित किया जाता है जिसमें पंजाब के जाने माने कलाकारों के अलावा स्थानीय गायक अपनी प्रस्तुतियां देते हैं। इस मौके पर प्रदेश जल प्रबंधन बोर्ड के उपाध्यक्ष दर्शन सिंह सैणी ने कार्यक्रम में शिरकत की और दि गॉड ऑफ विलेन के पोस्टर को रिलीज किया।

जबकि इस मौके पर कार्यक्रम में दून के विधायक परमजीत सिंह पम्मी ने भी शिरकत कर शहीदों के परिवारों को सम्मानित किया। किशनपुरा के पंजाबी गायक चन्ना किशनपुरिया अब तक दर्जन भर से अधिक गानों में अपनी आवाज और कला का लोहा मनवा चुके हैं। उनके गानों आजा रब्बा जज बनके और बद्दी साडा बनजू बिहार मित्रो समेत अनेक गानों को पंजाब, हिमाचल के अलावा देश और विदेशों में भी श्रोताओं ने बेहद प्यार दिया। गायक चन्ना किशनपुरिया ने बताया कि इस गाने की रिकार्डिंग पीरस्थान स्थित दी पीर स्टूडियो में की गई है।

जबकि गाने को म्यूजिक दी पीर स्टूडियो निशांत निक्स, लिरिक्स बी किंग व गाने के प्रोडयूसर पम्मी डाडी हैं। जबकि गाने का ऑनलाईन प्रमोशन पम्मी म्यूजिक्ल टीम द्वारा किया जाएगा। दि गॉड ऑफ विलेन में उन्होंने अपनी आवाज़ देने के साथ साथ मुख्य कलाकार की भूमिका निभाई है। 2 अक्तूबर को इस गाने का पोस्टर रिलीज किया गया, जबकि अगले महीने टयून रिकार्डस और पम्मी डाडी के बैनर तले रिलीज किया जाएगा। शहीदों की याद में आयोजित इस कार्यक्रम में बीबीएन क्षेत्र के शहीदों के परिवारों को सम्मानित किया गया व गुरूद्वारे में सुखमनी साहब का पाठ भी आयोजित किया गया।