HNN/ संगड़ाह

पुलिस थाना क्षेत्र संगड़ाह के अंतर्गत आने वाले गांव रेडली के समीप बुधवार को एक कार एचपी-79-2217 करीब 200 फुट गहरी खाई में जा गिरी। इस हादसे में चालक गंभीर रूप से घायल हुआ जिसे पहले संगड़ाह अस्पताल ले जाया गया तथा बाद में नाहन से चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया परन्तु उसकी जान न बच सकी। जानकारी अनुसार लाना मशूर निवासी दलीप सिंह पुत्र जालम सिंह गाड़ी में सवार होकर रेडली की ओर जा रहा था।

इसी दौरान जैसे ही वह गांव रेडली के समीप पहुंचा तो उसने वाहन से नियंत्रण खो दिया और कार अनियंत्रित होकर 200 फुट गहरी खाई में जा गिरी। गाड़ी के गिरने की आवाज सुनकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और घायल को वाहन से बाहर निकालकर उपचार के लिए तुरंत संगड़ाह अस्पताल पहुंचाया गया। यहां से युवक की गंभीर अवस्था को देखते हुए उसे प्राथमिक उपचार देने के बाद नाहन मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया।

युवक की हालत काफी नाजुक बनी हुई थी जिसके चलते उसे पीजीआई चंडीगढ़ के लिए रेफर कर दिया गया परंतु युवक ने कालाअंब के समीप रास्ते में ही दम तोड़ दिया। मृतक श्री रेणुका जी के विधायक विनय कुमार की बुआ का बेटा बताया जा रहा है। युवक की मौत से क्षेत्र में भी शोक की लहर है।

हादसे की पुष्टि करते हुए डीएसपी शक्ति सिंह ने बताया कि युवक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया है और मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई है।