Written examination for the candidates who passed the physical examination on July, for more information...

कल जिला के 4833 अभ्यर्थी देंगे पुलिस आरक्षी भर्ती की लिखित परीक्षा

तीन परीक्षा केंद्रों पर 665 महिला, 4131 पुरुष और चालक के……..

HNN / हमीरपुर

हिमाचल प्रदेश में कल सभी जिलों में पुलिस आरक्षी पद के लिए लिखित परीक्षा आयोजित की गई है। ऐसे में पुलिस द्वारा शारीरिक दक्षता परीक्षा में उत्तीर्ण अभ्यार्थियों के लिए दिशा-निर्देश भी जारी किए गए हैं। बता दें कि जिला हमीरपुर में कल तीन केंद्रों पर पुलिस आरक्षी पद के लिए लिखित परीक्षा आयोजित की जाएगी। शारीरिक मानक व शारीरिक दक्षता परीक्षा में उत्तीर्ण 4833 अभ्यर्थियों को परीक्षा के लिए एमएमएस के माध्यम से एडमिट कार्ड भेज दिए गए हैं।

परीक्षा का आयोजन दोपहर 12 बजे से एक बजे तक किया जाएगा। इसके लिए अभ्यर्थियों को निर्धारित केंद्र पर सुबह नौ बजे पहुंचना होगा। सभी अभ्यर्थियों को अपने साथ एक क्लिप बोर्ड, नवीनतम रंगीन पासपोर्ट साइज का फोटो, नीला या काला वॉल प्वाइंट पेन, फोटो पहचान पत्र जिसमें आधार कार्ड, वोटर कार्ड, राशन कार्ड या ड्राइविंग लाइसेंस में से कोई एक अपने साथ लाना अनिवार्य होगा।

परीक्षा केंद्र में अपने साथ कोई भी इलेक्ट्रॉनिक गैजेट जिसमें मोबाइल फोन, कैल्क्युलेटर , ब्लूटूथ, स्मार्ट घड़ी, पर्स, गहने, आभूषण, घड़ी, टोपी, ब्रेसलेट, बैग व अन्य आपत्तिजनक सामग्री लाने पर प्रतिबंध रहेगा। उधर, पुलिस अधीक्षक डॉ. आकृति शर्मा ने कहा कि परीक्षा के लिए पुलिस ने पुख्ता प्रबंध किए हैं।


Posted

in

,

by

Tags: